कोरोना वायरस से डरे शाहरुख खान, प्लास्टिक शीट से कवर करवाया ''मन्नत''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 10:42 AM (IST)

देश में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आम लोगों के अलावा बाॅलीवुड के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिस वजह से स्टार्स में खौफ पैदा हो गया है। बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित आने के बाद से किंग खान यानि शाहरुख खान काफी डर गए हैं। 

PunjabKesari

'मन्नत' को करवाया प्लास्टिक शीट से कवर 

कोरोना वायरस से बचाव के लिए शाहरुख खान ने प्लास्टिक शीट से अपने बंगले 'मन्नत' को चारों तरफ से कवर करवा दिया है। एक्टर के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उनका बंगला को पूरी तरह से प्लास्टिक शीट से ढका हुआ है। वहीं खबरों के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया है। 

PunjabKesari

घर पर ही की शूटिंग 

फिलहाल खुद एक्टर ने इस जानकारी की अभी पुष्टि नहीं की है। इन दिनों शाहरुख घर पर ही हैं और अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। बीते दिनों शाहरुख ने कोरोना के डर से अपने घर 'मन्नत' में ही शूटिंग की थी। उनकी शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें वह लाइट्स और कैमरा के साथ दिखाई दे रहे थे। 

PunjabKesari

शाहरुख ने की जरूरतमंदों की मदद 

बता दें इस महामारी के मुश्किल समय में शाहरुख खान ने कोरोना पेशेंट्स के इलाज के लिए अपना 5 मंजिला आॅफिस बीएमसी को दिया हुआ है। इसके अलावा उन्होंने सरकार की मदद के लिए 25 हजार पीपीई किट भी दान में दी थी। शाहरुख ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद दी और साथ ही मुंबई के 5500 परिवारों को खाना और जरूरत का सामान देने का ऐलान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static