प्लेटफॉर्म पर मां के शव के साथ खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 12:08 PM (IST)

हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला प्रवासी मजदूर के शव के पास उसका बच्चा खेलता नजर आ रहा था। इस घटना ने देश को हिलाकर रख दिया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है। 

मीर फाउंडेशन ने ट्वीट कर लिखा, "मीर फाउंडेशन उन सभी का शुक्रगुजार है, जिन्होंने उस बच्चे तक पहुंचने में हमारी मदद की, जिसके दिल दहला देने वाले वीडियो, जिसमें वह अपनी मां को जगाने की कोशिश करता है, ने सभी को झकझोर कर रख दिया। अब हम उसकी मदद कर रहे हैं और वह अपने दादा की देखरेख में है।"

 

जिसके बाद शाहरुख ने मीर फाउंडेशन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाने में मदद की। मैं समझ सकता हूं कि माता-पिता को खोने का गम कैसा होता है। इस बच्चे के साथ हमारा प्यार और समर्थन है।"

 

बता दें कि मृतक महिला का नाम अरविना खातुन था जो अपने दो छोटे बच्चे के साथ 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आई थी। लेकिन प्लेटफॉर्म पर वह मृत अवस्था में पाई गई। 

Shah Rukh Khan on break from films: I am not holidaying. I'm ...

इससे पहले भी शाहरुख खान देश के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं। हाल ही शाहरूख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ कोलकाता में अम्फान चक्रवात से प्रभावित हुए लोगों की मदद करने के लिए आगे आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static