अमिताभ के नाती से शाहरुख की लाडली का हुआ ब्रेकअप, बेहद खुश हुई श्वेता बच्चन!

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 03:10 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है। इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही उन्हाेंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और गौरी खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान भी इनमें से एक है। अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के लिए अकसर खबरों में रहनी वाली सुहाना इन दिनों ब्रेकअप को लेकर  चर्चा में बनी हुई है।

PunjabKesari
सुहाना ने फिल्म 'द आर्चीज' के जरिए  बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने भी अपनी किस्मत अजमाई है। काफी समय से इन दोनों के अफेयर्स के चर्चे चल रहे हैं। खबरें थी कि 'द आर्चीज' स्टार एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए हैं और उनके  रिलेशनशिप की जानकारी परिवार वालों को भी हैं। पर अब लगता है कि ये कपल अपने प्यार को लंबा संभाल नहीं पाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


हाल ही में किंग खान की लाडली ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा-  'मेरे पास एक न्यूज है। मैंने ब्रेकअप कर लिया है।' इस पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड की मां श्वेता बच्चन ने भी रिएक्ट करते हुए एक गुलाबी रंग का Bow और एक छोटा-सा काला दिल कमेंट में ड्रॉप किया है। इस पर सुहाना ने लाइक और कमेंट में पिंक हार्ट इमोजी पोस्ट किया।

PunjabKesari

अगर आप सोच रहे हैं कि सुहाना के ब्रेकअप से अगस्त्य की मां खुश है तो बता दें कि सुहाना ने  एक विज्ञापन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फीचर हुई हैं। बाद में उन्होंने स्पष्ट भी कियाहै  कि वह अपने बॉयफ्रेंड का जिक्र नहीं कर रही थी बल्कि उनका कहने का इरादा ये था कि उन्होंने अपना साबुन बदल लिया है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में घोषणा की कि वह एक प्रमुख साबुन ब्रांड में ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हो गई हैं।

PunjabKesari
वहीं सुहाना और  अगस्त्य के लव अफेयर की बात करे तो कहा जाता है कि   फिल्म 'द आर्चीज' सेट पर दोनों की नजरें एक दूसरे से हटती नहीं थीं और इस बात का पता पूरी टीम को चल गया था कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। सूत्रों का कहना है कि  दोनों परिवार इस रिश्ते से खुश हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static