पहली बार जब बहू को मिलने पहुंची शाहिद की मां, Mira को देखते ही बोली - अरे ये तो बच्ची है...

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 03:59 PM (IST)

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की गिनती आज बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में होती है लेकिन एक वक्त में लोग इन्हें साथ देखकर काफी ट्रोल करते थे और इसकी 2 वजहें थी। एक तो मीरा का नॉन फिल्मी बैकग्राउंड और दूसरा दोनों के बीच उम्र का फासला। शाहिद मीरा से 13 साल बड़े है। लोग ही नहीं बल्कि शाहिद की मां ने भी जब पहली बार मीरा को देखा था तो उनका रिएक्शन काफी अलग था। मीरा को देखकर उनके मुंह से बस यही निकला था कि ये तो छोटी सी बच्ची है। जी हां इस बात का खुलासा खुद शाहिद की मम्मी ने एक इंटरव्यू में किया।

जब पहली बार बहू को मिलने गई थी नीलिमा 

नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शाहिद की मम्मी नीलिमा ने कहा- 'जब मैं मीरा से मिली, तो सबसे पहले मैंने खुद को सोचा 'अरे ये तो इतनी छोटी सी है, इतनी प्यारी सी है, इतनी कमजोर सी है, ये तो बच्ची है।' पहली बातचीत के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर की मां ने कहा-'बहुत प्यारा और सरल मामला था। मैं उससे मिलने के लिए काफी उत्साहित थी क्योंकि मैं मीरा को पहले से जानती थी. मुझे पता था शाहिद और मीरा की शादी होने वाली और शाहिद ने मीरा को चुन लिया है. हालांकि शाहिद बहुत शरमा रहा था जब उसने मुझे मीरा के बारे मे बताया था. उसे नहीं पता था कि मैं क्या रिएक्ट करूंगी क्योंकि मैं मीरा से मिली ही नहीं थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

नीलिमा के मुताबिक, उनका बहू मीरा के साथ बहुत ही प्यारा रिश्ता है। नीलिमा कहती है कि मीरा उनके परिवार को पूरा करती है। नीलिमा ने कहा कि उन्हें पहली नजर में ही अपनी बहू से प्यार हो गया था। यह पहली बार नहीं है जब नीलिमा ने अपनी बहू की तारीफ की हो वो हमेशा कहती हैं कि वो दोनों सास बहू होने के साथ साथ दोस्त भी है। नीलिमा ने कहा कि मीरा नाटकीय नहीं हैं. हमारा परिवार कलाकार है और मीरा कलाकार नहीं हैं. जिस कारण से हमारा बांड काफी अच्छा है.

शादी के लिए तैयार नहीं थी मीरा

बता दें कि मीरा और शाहिद की शादी 7 जुलाई, 2015 को पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थीं। शादी के वक्त मीरा जहां 21 साल की थीं। वहीं शाहिद 34 साल के थे। दिलचस्प बात यह है कि दोनों की उम्र में इतना एज गैप होने की वजह से मीरा पहले शादी को तैयार नहीं थी। बाद में मीरा की बड़ी बहन ने उन्हें शादी के लिए राजी किया था। आज मीरा 2 बच्चों की मां है लेकिन उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। वही शादी के पहले भले ही शाहिद का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा हो लेकिन अब वो अपनी बीवी के प्रति वफादार है और मीरा ने भी एक शो में कहा था कि वो धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

दरअसल, मीरा पति शाहिद के साथ ‘कॉफ़ी विद करन’ शो में पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई राज खोले थे। शो में जब करण ने मीरा से पूछा कि अगर उनकी शादी टूटती है तो उसकी वजह क्या हो सकती है, धोखा, ससुराल वालों की दखलंदाजी या फिर एक-दूसरे से बोरियत। मीरा ने जवाब में कहा था कि उनके ससुराल में दखलंदाजी नहीं है और बोरियत भी नहीं है। इसलिए सिर्फ धोखा ही एक ऑप्शन बचता है। यानि की अगर शाहिद ने उन्हें धोखा दिया तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static