शाहिद ने बनाया पत्नी के लिए पास्ता, इंप्रेस होकर मीरा ने कह डाली दिल की बात

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 10:37 AM (IST)

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के स्टाइलिश कपल्स में से एक है। इन दिनों शाहिद और मीरा अपने बच्चों के साथ घर में ही एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच शाहिद कपूर किचन में कूकिंग सीख रहे हैं। शाहिद अपनी पत्नी के लिए तरह-तरह के डिशेज बनाकर उन्हें इंप्रेस करने में लगे हुए है। 
PunjabKesari, shahid mira

शाहिद ने पत्नी मीरा ने लिया बनाया पास्ता

हाल में ही शाहिद ने मीरा के लिए पास्ता बनाया, जिसकी तस्वीर मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। मीरा को शाहिद के हाथ का बना पास्ता बेहद पसंद आया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 5 साल में पहली बार मेरे पति ने मेरे लिए कुक किया है। यह अभी तक का बेस्ट पास्ता है, जो मैंने खाया है। वही, इस पोस्‍ट पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
PunjabKesari

महामारी के बीच 40 से ज्यादा लोगों की कर रहे मदद

बता दें कि शाहिद कोरोना महामारी के बीच 40 से ज्‍यादा डांसर्स की मदद कर रहे हैं जोकि उनके साथ काम कर चुके है।  खबरों की माने तो इनमें से 20 डांसर्स बोस्‍को मार्ट‍िन के ग्रुप के हैं और करीब 20 अहमद खान के।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार फिल्म 'कबीर सिंह' में दिखाई दिए थे, जोकि सुपरहिट हुई थी। फिल्म में उऩके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में थी। दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। वह जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static