मीरा के बर्थडे पर रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, बोले- मुझे अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 02:37 PM (IST)

नारी डेस्क:  मीरा राजपूत के शनिवार को 30 साल पूरे होने पर उनके पति और स्टार शाहिद कपूर काफी रोमांटिक हो गए। उन्होंने कहा बर्थडे गर्ल पूरी तरह से उनकी है और उन्हें अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा है। शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा की कई तस्वीरें पोस्ट कर बेहद प्यार भरी बातें लिखी हैं। 

PunjabKesari
शाहिद ने अपने पोस्ट में "जादुई और अंदर से खूबसूरत" के रूप में टैग किया। पहली तस्वीर में मीरा लाल रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है, अगली तस्वीरों में वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोज़ दे रही थीं और आखिरी तस्वीरों में वह सिर्फ शाहिद के साथ नजर आई। 

PunjabKesari

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा-  "वह जादुई है। वह अंदर से बाहर तक खूबसूरत है। वह मजबूत है, वह प्यार करती है और उसकी मुस्कान मेरे दिल को रोशन कर देती है। यह जन्मदिन की लड़की पूरी तरह से मेरी है और मुझे अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा है। जन्मदिन मुबारक हो, खूबसूरत लड़की। भगवान तुम्हें हमेशा और हमेशा आशीर्वाद दें, मेरा प्यार,"। 

PunjabKesari
शाहिद और मीरा, जो स्टार से 13 साल छोटी हैं, ने 2015 में गुड़गांव में शादी की थी। उनकी मुलाकात धार्मिक समूह राधा स्वामी सत्संग ब्यास के जरिए हुई थी। कपल ने 2016 में अपनी बेटी मीशा का स्वागत किया। यह 2018 में था, जब उनके बेटे ज़ैन का जन्म हुआ। काम के मोर्चे पर, शाहिद ने अपनी आगामी फिल्म "देवा" की शूटिंग पूरी कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static