शाहिद-मीरा ने खरीदा बेहद शानदार अपार्टमेंट, 5,395 स्क्वायर फीट में फैले ये घर कीमत उड़ा देगी होश

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 12:25 PM (IST)

नारी डेस्क: बाॅलीवुड के फेमस एक्टर शाहीद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यह इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल में से एक हैं। आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं। ऐसे में अब शाहिद और मीरा से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। 

PunjabKesari

5,395 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है यह शानदार अपार्टमेंट 

दरअसल, कुछ खबरों के मुताबिक शाहिद ने एक बेहद आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट 5,395 वर्ग फुट रेरा कालीन है और इसमें अपार्टमेंट में तीन गाड़ियों को पार्क करने की सुविधा होगी। सिर्फ यही नहीं बल्कि लीक हुए दस्तावेजों से पता चला कि यह अपार्टमेंट 24 मई को ही खरीदा है, जो 58.66 करोड़ का है। 

1.75 करोड़ स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद और मीरा ने बीते 24 मई को अपने इस अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके साथ ही कपल ने 1.75 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है। कपल का यह अपार्टमेंट ओबेरॉय रियल्टी द्वारा बनाई गई बिल्डिंग में सबसे ऊंचे फ्लोर पर स्थित है। दोनों ने इसे चंदक रियल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है। 

PunjabKesari

‘देवा’ की शूटिंग में बिजी हैं एक्टर

फिलहाल बात करें तो एक्टर अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘देवा’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े होंगी। इसके अलावा शाहिद के पास वेब सीरीज ‘फर्जी’ का सीजन 2 भी है, जो जल्द ही OTT पर रिलीज होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static