बेहद खूबसूरत हैं धर्मेंद्र का घर, खुद टहलते हुए दिखाया अंदर का नजारा

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 04:01 PM (IST)

अपने दश्क के फेमस एक्टर धर्मेंद्र काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। 84 साल के धर्मेंद्र इस वक्त अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे है। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। अक्सर वीडियोज व तस्वीरों के जरिए वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहते है। एक्टर इस वक्त अपने फार्महाउस में रह रहे है। धर्मेंद्र का फार्महाउस मुंबई के पास लोनावाला में स्थित हैं। फॉर्महाउस में उनके पास ढेर सारी गाय और भैंसे हैं। वे यहां ऑर्गेनिक खेती करते हैं। आज इस पैकेज में हम आपको धर्मेंद्र के घर की एक झलक दिखाएंगे। 

बेहद ही शानदार है एक्टर का घर 

धर्मेंद्र जी ने कुछ समय पहले अपने घर की एक वीडियो शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "ये सब कुछ उसने दिया है, जो चुपचाप एक दिन ले जाएगा । वो जिंदगी बड़ी खूबसूरत है दोस्तों, जियो इसे जी जान से जियो । लव यू । चीयर अप ।" धर्मेंद्र का यह घर अंदर से काफी खूबसूरत है। बंगले की एक दीवार पर एक्टर की बड़ी-बड़ी फोटो और पोट्रेट लगे हुए है। यही नहीं, सोफे के कुशन पर भी धर्मेंद्र की तस्वीरें बनी हुई है।  एक्टर के बंगल में काफी एंटिक चीजें की कलेक्शन है। घर की कुछ जगहों पर पुराने जमाने की बंदूके भी लगी हुई है। घर में मौजूद झूमर खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है। घर में डार्क कलर का फर्नीचर मौजूद है। घर में वुडन वर्क काफी देखने को मिलता है। धर्मेंद्र एक नहीं बल्कि अपने घर की कई वीडियोज शेयर कर चुके है। वही घर के बाहर बेहद खूबसूरत गार्डन बना है जहां आप ताजी हवा में बैठकर आनंद ले सकते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Friends, a loving advise and a humble request 🙏 Be careful of coronavirus .

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Jul 25, 2020 at 6:48pm PDT

फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखते है। वह घर में ही एक्सरसाइज करते है। वह कई बार घर पर साइकिंग करते दिखाई देते है। धर्मेंद्र ने अपने फार्महाउस में फल और सब्जियां भी उगाई है, जिसकी वीडियो वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

These beautiful people, have added beauty to my life..... love ❤️ you friends, Jeete raho 👋

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on May 26, 2020 at 5:09am PDT

धर्मेद्र ने अपने पिता के घर की भी एक झलक सोशल मीडिया पर दिखाई दी। खबरों की माने तो हेमा मालिनी शादी के बाद धर्मेंद्र के घर नहीं गई। इस बात का खुलासा राम कमल मुखर्जी की बुक हेमा मालिनी : बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल में किया गया है। किताब के मुताबिक, हेमा ने धर्मेंद्र से शादी जरूर की थी, लेकिन वे उनकी दूसरी फैमिली (पहली पत्नी प्रकाश कौर और बच्चे) को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थीं।

एक इंटरव्यू में हेमा ने कहा था, मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थी। धरमजी ने मेरे और मेरी बेटियों के लिए लिए जो किया, मैं उसमें खुश हूं। उन्होंने एक पिता की भूमिका बखूबी निभाई। आज मैं काम करती हूं और अपनी डिग्निटी को मेंटेन करने में सक्षम हूं। क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी को आर्ट और कल्चर से जोड़ लिया है। मुझे लगता है कि अगर सिचुएशन इससे थोड़ी भी अलग होती तो मैं आज वहां न होती, जहां हूं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static