आमिर खान के पंजाबी एक्सेंट पर सरगुन ने किया कमेंट बोली- लाल सिंह चड्ढा में....

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 05:40 PM (IST)

बॉलीवुड एकट्रेस सरगुन मेहता का बयान काफी वायरल हो रहा है,  जिनमें उन्होंने अपनी आने वाले फिल्म के प्रमोशन पर आमिर खान के पंजाबी एक्सेंट पर थोड़ी नाराजगी जताई है। उनका मानना है कि आमिर खान इससे ज्यादा बेहतर कर सकते थे। आमिर एक्ट्रेस सरगुन के  इस बयान को किस तरह लेते है ये तो पता नहींं पर आमिर के फैंस को सरगुन का यह तर्क बिल्कुल पसंद नहीं आया। फैंस का मानना है कि -आमिर हर काम परफेक्शन के साथ करते है। इसलिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहते है। उनकी एक्टिंग पर सवाल उठाने की कोई गुंजाइश नहीं है। फैंस को लगता है एक्ट्रेस सरगुन मेहता को इस बात का शायद पता नहीं है, इसलिए तो आमिर उन्हें 'लाल सिंह चड्ढा' के रूप में अच्छे नहीं लगे।

लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे आमिर

एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने अपनी आने वाली फिल्म  Sohreyan Da Pind Aa Gaya के प्रमोशन में आमिर खान के पंजाबी एक्सेंट पर रिएक्ट किया है। उनका मानना है कि आमिर इससे बेहतर भी कर सकते थे। सरगुन मेहता से पहले भी कई लोगों ने ट्रेलर रिलीज होने के बाद आमिर खान के पंजाबी एक्सेंट पर काफी सवाल उठाए है। यूजर्स ने कहा- सिख रोल में 'लाल सिंह चड्ढा बने आमिर खान की बोली नकली लग रही है।

PunjabKesari

सरगुन ने क्या कहा?

सरगुन ने एक इंटरव्यू में कहा कि- 'अगर आमिर फिल्म में शुद्ध पंजाबी का प्रयोग करते तो उसे कोई समझ नहीं सकता था। आमिर पंजाबी नहीं है उन्होंने केवल एक रोल किया है क्योंकि एक्टर्स को वर्सेटाइल रोल करने होते हैं। अगर वह बंगाली मूवी करते और सारे बंगाली शब्दों का इस्तेमाल करते तो भी हम उसे समझ नहीं पाते लेकिन हां आमिर सर इससे बेहतर कर सकते थे।'

PunjabKesari

करीना के साथ नजर आएगें आमिर 

लंबे इंतजार के बाद 11 अगस्त को 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में करीना आमिर के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें कि आमिर की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन फिल्म में क्लैश होने वाला है। अब देखना है दोनों सुपरस्टार्स में से किसकी फिल्म फैंस को पसंद आती है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static