सारा ने की अबू जानी संदीप खोसला की बेइज्जती! बोली- पता नहीं मैंने क्या पहना है

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 06:13 PM (IST)

कान फिल्म फेस्टिवल 2023  में सारा अली खान ने डेब्यू कर खूब वाहवाही लूटी। खान 76वें कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर दोनों दिन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइनों में नजर आयीं। पहले दिन उन्होंने लहंगा और दूसरे दिन सफेद रंग की साड़ी पहनी थी।

PunjabKesari
सारा ने कान की अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- ‘‘मुझे लगता है कि फिर से कर सकते हैं।'' सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, इसी बीच उनका एक वीडियाे सामने आया है जिसमें वह कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर बेहद खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
वीडियो की शुरूआत सारा नमस्ते से करते हुए कहती हैं कि मैंने फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का आउटफिट पहना है। हालांकि इस दौरान वह यह भूल जाती हैं कि उन्होंने क्या पहना है। वह अपनी वीडियो में कहती हैं ये मेरे ख्याल से ये साड़ी है।

PunjabKesari
सारा आगे कहती है- मेरे लिए इस फेस्टिवल में शामिल होना बहुत बड़ी बात है। अपने देश और हमारे कल्चर को रिप्रेजेंट करके मुझे बेहद खुशी मिल रही है। सारा का वीडियाे सामने आने के बाद लोगाें की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा- यह घबराई हुई लग रही है। लोग इस बात से हैरान हैं कि सारा को याद ही नहीं रहा कि उसने क्या पहना है। 

PunjabKesari
याद हो कि सारा ने कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरे दिन ब्लैक एंड वाइट साड़ी पहनकर सभी को इंप्रेस कर दिया।  इस मोनोक्रोमैटिक लुक में हसीना मैजिक क्रिएट करती दिख रही थीं। अब उनकी इस बात पर क्लास लगाई जा रही है कि उन्होंने डिजाइनर की बेइज्जती की है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static