आज मुझे सुशांत बहुत याद आ रहा है...‘केदारनाथ’ फिल्म के 3 साल पूरे होने पर भावुक हुई सारा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 04:18 PM (IST)

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के तीन साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर एक भावुक पोस्ट लिखा। उन्होंने सुशांत को बेहद मददगार सह-कलाकार बताया जिन्होंने फिल्म के दौरान उनकी बहुत मदद की थी। उत्तराखंड के केदारनाथ में प्राकृतिक आपदा की पृष्ठभूमि में यह फिल्म बनी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

 ‘केदारनाथ’  का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। सारा ने निर्देशक अभिषेक और सुशांत को उनका उस वक्त मार्गदर्शन करने के लिए धन्यवाद दिया जब वह फिल्म उद्योग में  नयी और घबराई हुई थीं। अभिनेत्री ने कहा सुशांत बहुत मददगार सह-कलाकार थे और हर चीज के बारे में उनसे जानने को मिला क्योंकि मैं नयी थी और काफी घबराई हुई थी। मैंने जो किया उसमें गट्टू सर और सुशांत की बराबर भूमिकाएं थीं।

PunjabKesari

सारा ने इंस्टाग्राम पर  फिल्म का वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा- 3 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। मैं ऐक्टर बनी और मेरी पहली व सबसे स्पेशल फिल्म रिलीज हुई। मुझे नहीं पता कि मैं कभी एक्सप्लेन कर पाऊंगी कि मेरे लिए 'केदारनाथ' फिल्म क्या मायने रखती है। लेकिन आज मुझे मेरा मंसूर याद आ रहा है। यह केवल सुशांत के अटूट सहयोग, निस्वार्थ मदद, लगातार मार्गदर्शन और सलाह ही थी, जिसके कारण मुक्कू (सारा अली खान का किरदार) आपके दिलों तक पहुंच पाया। तुम हमेशा याद आओगे सुशांत। 

PunjabKesari

फिल्म ‘केदारनाथ’ सात दिसंबर 2018 को प्रदर्शित हुई और इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन दोनों कलाकारों के प्रदर्शन की सराहना हुई। सारा ने बाद के दिनों में ‘सिंबा’, ‘लव आजकल’ और ‘कुली नंबर वन’ जैसी फिल्में की लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि पहली फिल्म का उनके दिल में हमेशा खास स्थान रहेगा। 

PunjabKesari
सारा ने कहा कि बहुत कुछ कारणों से ‘केदारनाथ’ मेरे लिए हमेशा विशेष फिल्म रहेगी। यह मेरी पहली फिल्म थी, मुझे शूटिंग का पहला दृश्य...सबकुछ याद है।  ​सारा आगामी दिनों में फिल्मकार आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष भी नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static