Sushant को याद कर इमोशनल हुई सारा, बोली-  टिमटिमाते सितारे की तरह था वो..!

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 06:08 PM (IST)

एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल में ही सारा को फिर से अपने को स्टार सुशांत सिंह राजपूत की याद आई और उन्होंने इमोशनल पोस्ट शेयर की। दरअसल, फिल्म  'केदारनाथ' को रिलीज हुए 4 साल हो गए है और सारा ने  इस फिल्म से अनदेखे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। सारा ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी और उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। सुशांत अब हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन उनकी यादें आज भी जिंदा है। चलिए आपको दिखाते है कि सारा ने सुशांत को याद करते हुए क्या लिखा।

PunjabKesari

 सारा अली खान ने लिखा, चार साल पहले आज के ही दिन मेरा सपना पूरा हुआ था। आज भी ये एक सपने की तरह महसूस होता है और ऐसा ही एहसास बना रहेगा। मैं अगस्त 2017 में वापस जाना चाहती हूं। वापस इसका एक एक सीन दोहराना चाहती हूं। एक एक पल बेहद खास था। मैंने बहुत कुछ सुशांत से सीखा। सुशांत ने किताबों, गानों, फिल्मों, एक्टिंग, स्टार्स, आसमान से लेकर बहुत कुछ सिखाया। मैंने उस हर मैगी और कुरकुरे को एन्जॉय किया। हम 4 बजे उठकर फिल्म की तैयारी करते थे। इन लाइफटाइम यादों के लिए शुक्रिया। जय भोलेनाथ।

PunjabKesari

आगे सारा ने लिखा, जैसा कि आज रात पूरा चांद चमकता है, मुझे पता है कि सुशांत ठीक अपने पसंदीदा चांद के पास है, उस चमकीले सितारे की तरह चमक रहा है जो वह हमेशा था और रहेगा, केदारनाथ से आकाशगंगा तक। इसी के साथ एक्ट्रेस ने जय भोलेनाथ का हैशटैग यूज किया। सारा की यह पोस्ट देखकर एक फिर से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की आंखे नम हो गई। बता दें कि एक वक्त में सारा और सुशांत के अफेयर की खबरें भी सुनने को मिली थी।  खबरों की माने तो सारा ने इस बात को कबूला कि वह सुशांत को डेट कर रही थीं और साथ में उन्होंने यह भी बताया कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था।

PunjabKesari
ब्रेकअप की वजह बताते हुए सारा ने कहा था कि सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि वह (सारा) अपने फिल्ममेकर को कन्विंस करें कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें (सुशांत) को ही साइन करे। रिपोर्ट्स की माने फरवरी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरू हो गए थे। इतना ही नहीं सारा सुशांत के साथ उनके मुंबई स्थित रेसीडेंस केप्री हाइट्स (Capri Heights) में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वे थाईलैंड ट्रिप पर भी सुशांत के साथ गई थीं।  गौरतलब है कि सुशांत की मौत की गुत्थी आज भी अनसुल्झी ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static