सारा अली खान ने इब्राहिम और जेह को बांधी राखी, येलो सूट में बेहद प्यारी लगी "पटौदी गर्ल"

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 04:21 PM (IST)

अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार को रक्षा बंधन के मौके पर अपने भाइयों और परिवार के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। सारा और उनका परिवार हर साल इस त्योहार को बेहद ही धूमधाम से मनाते हैं। ऐसे में उनकी तस्वीरों का सभी को बेसर्बी से इंतजार रहता है। 

PunjabKesari
 सारा ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता सैफ अली खान के घर की कई तस्वीरें साझा की है। पहली तस्वीर में सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम की आरती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने चमकीले पीले रंग का सूट पहना हुआ है और इब्राहिम की कलाई पर बेहद प्यार से राखी बांध रही हैं। इब्राहिम सफेद शर्ट और काली डेनिम जींस में काफी जंच रहे हैं।

PunjabKesari

एक अन्य तस्वीर में सारा अपने सौतेले भाई जेह को राखी बांधती नजर आ रही हैं।वह नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा में अपनी मां करीना कपूर खान की गोद में बैठे नजर आए। फोटो में करीना गुलाबी रंग का एथनिक सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सारा ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा- "हैप्पी रक्षा बंधन"। स्टोरीज सेक्शन में सारा ने लिखा- "टिम और इन्नी और सबा पटौदी को मिस किया... लेकिन हमने एक-दूसरे को राखी बांधी।" 

PunjabKesari
काम के मोर्चे पर, सारा ने 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक्शन फिल्म 'सिम्बा' में काम किया। इस फिल्म में रणवीर सिंह, सोनू सूद और अजय देवगन ने कैमियो रोल में 'सिंघम' की अपनी भूमिका दोहराई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static