Sara Ali Khan ने किया अपने पहले को-स्टार सुशांत को याद, कुछ यूं बनाया एक्टर का बर्थडे स्पेशल

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 02:04 PM (IST)

 दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन 21 जनवरी को होता है। इस खास मौके पर फैंस सहित बॉलीवुड के करीबी कलाकारों ने अपने अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत का बर्थड को बहुत ही अलग अदांज में मनाया। उन्होनें बच्चों के साथ दिवंगत एक्टर के बर्थडे केक भी काटा है। 

PunjabKesari

बच्चों के साथ सारा ने मनाया सुशांत का बर्थडे

बच्चों के साथ सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे के जश्न का वीडियो सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। वीडियो में सारा सलवार-सूट में दिखाई दे रही हैं। वो सुशांत का बर्थडे केक काट रही हैं।

वहीं उनके आसपास मौजूद बच्चे हैप्पी बर्थडे बोल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर के लिए एक खास पोस्ट भी लिखा है। 

सोशल मीडिया पर डाला खास पोस्ट

सारा अपनी पोस्ट में लिखती हैं,' हैप्पीएस्ट बर्थडे सुशांत....मुझे पता है कि दूसरे लोगों का मुस्कराना आपके लिए क्या मायने रखता है और जब आप हम सभी को देख रहे हैं, ऊपर उगते हुए चांद के बगल में, मुझे उम्मीद है कि आज भी आप हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। शाइन ऑन, जय भोलेनाथ...' सोशल मीडिया पर सारा अली खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ने सुशांत की फिल्म केदारनाथ के साथ अपने फिल्मी करियर शुरु किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static