फिल्म न मिलने पर छलका सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- 'बड़े ऑफर के लिए मैं शरीर नहीं दिखा सकती'

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 02:59 PM (IST)

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पिछले काफी दिनों से अपनी घर-घरसती में व्स्त है। हाल ही में वह एक बेटे की मां बनी है जिसके बाद से ही वह बहुत कम स्टेज शो करती हुई नज़र आई। बतां दें कि वह हरियाणा की मशहूर डांसर है और कई म्यूजिक वीडियोज और स्टेज परफॉर्मेंस कर चुकी हैं। इसके अलावा सपना ने फिल्मों में भी डेब्यू किया है। 

PunjabKesari

वहीं अधिक काम न मिलने पर सपना चौधरी ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि उन्हें छोटे कपड़े  पहनने के कारण काम नहीं मिल पा रहा है। 

काम के लिए मैं ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती, जिसमें मेरा शरीर दिखाई दे
एक अंग्रेजी अखबार को दिए इटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया कि मैं हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम करना चाहती हूं। मैं क्षेत्रीय सिनेमा में काम करती हूं। मुझे इस कारण से अपने टैलेंट को दिखाने का मौका नहीं मिल रहा है। मैं ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती, जिसमें मेरा शरीर दिखाई दे,  मैं फर्राटेदार अंग्रेजी नहीं बोल सकती, ये मेरे लिए मुश्किल का कारण बन रहा है। 

PunjabKesari

मैं आज जो हूं अपनी परफॉर्मेंस के कारण हूं
सपना चौधरी ने बताया कि मैंने देखा है कि मुंबई में लोग आपसे तभी बात करेंगे जब उन्हें कोई काम होगा। इंडस्ट्री ऐसे लोगों से भरी हुई है जो लगातार आपको जज करते हैं। कई बार ऐसा हुआ कि मेरी पहचान के कारण मुझे डिजाइनर से ड्रेस नहीं मिल पाई। मुझे नहीं पता था कि कितने वक्त तक मैं ऐसे इस इंडस्ट्री में रह सकती हूं। मैं आज जो हूं अपनी परफॉर्मेंस के कारण हूं। 

PunjabKesari
 

बिग बॉस पर सपना ने कहा कि लोगों को लगता है कि कंटेस्टेंट्स शो के बाद बड़े सिलेब्रिटी बन जाते हैं। लेकिन, यहां पर ऐसा कोई केस नहीं है। गेम जीतने के लिए आपको घर में अनिश्चित होना पड़ता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static