Fashion Inspiration: शिमरी लहंगे में सपना चौधरी ने ढाया कहर, आप भी लीजिए इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 02:05 PM (IST)

हरियाणी सिंगर और डांसर देसी क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना सिर्फ अपने डांस और गाने ही नहीं बल्कि फैशन से भी फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। उनका फैशन सेंस खासकर महिलाओं को खूब अट्रैक्ट करता है। साड़ी हो या वेस्टर्न आउटफिट्स, सपना अपने हर लुक से एक्ट्रेस को भी मात देती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लंहगा लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने सिल्वर और ब्राउन शिमरी लहंगा पहना हुआ है, जो @lalitdalmiaofficial   (Lalit Dalmia) ने डिजाइन किया है।

PunjabKesari

ब्राउन कलर के इस नेट वाले लहंगे पर सिल्वर गोटापट्टी से पेटल मोटिफ (petal motif) कढ़ाई की गई है। इसके साथ उन्होंने हैवी सिल्वर एम्ब्रायडरी वाली चोली वियर की है, जिसकी नेकलाइन डीप है। लहंगे के साथ उन्होंने गोटापट्टी कमरबंध यानि बेल्ट लगाई है। लहंगे के साथ उन्होंने सिल्वर ब्राडर वाली नेट दुपट्टा भी लिया है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

लहंगे के साथ सपना ने oxidize द्वारा डिजाइन की हुई मैचिंग सिल्वर ज्वैलरी पहनी थी। साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप, ब्लडी रेड लिपस्टिव से लुक को कंप्लीट किया है। चोटी के साथ मांग में सिंदूर वाला सपना का लुक फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। वहीं, चूड़ियां और परांदा सपना के ट्रैडिशनल लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

फोटोज को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'ग्लैमरस दिखने के लिए आपको अंदर से अच्छा महसूस करना चाहिए'। खैर, अगर आप भी किसी शादी या फंक्शन में अपने आउटफिट को लेकर कन्फ्यूज हैं तो सपना के इस एलीगेंट लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static