अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए संजय दत्त, कैंसर से जूझ रहे हैं एक्टर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 01:37 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर है। इसके बाद खबरें ये भी आ रही थी कि वह इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो सकते हैं लेकिन बीते दिनों संजय दत्त को उनकी बहन प्रिया दत्त के साथ लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। 

PunjabKesari

टेस्ट करवाने पहुंचे अस्पताल

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो संजय दत्त वहां अपने कुछ टेस्ट करवाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें संजय दत्त कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क और फेस शील्ड पहने हुए स्पॉट किए गए थे।  

PunjabKesari

सांस लेने में तकलीफ के चलते हुए थे भर्ती

संजय दत्त और प्रिया दोनों अस्पताल के बाहर मास्क लगाए नजर आए । आपको बता दें कि बीते दिनों संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल भर्ती करवाया गया था जिसके बाद संजय ने सोशल मीडिया के द्वारा फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान किया था इसके बाद खबरें आ रही थी कि संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है। इस खबर के बाद फैंस लगातार संजय दत्त की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सड़क-2 में आएंगे नजर 

वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म सड़क-2 में नजर आएंगे हालांकि इस फिल्म की डबिंग का कुछ हिस्सा अभी बाकी है लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो ,'ब्रेक पर जाने से पहले संजय डबिंग का काम पूरा करेंगे क्योंकि उनका बहुत थोड़ा सा काम बचा हुआ है और वह उसे पूरा करके जाएंगे। '
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static