पत्नी मान्यता के बर्थडे पर रोमांटिक हुए संजय दत्त, बोले- तुम मेरी जिंदगी की रोशनी हो

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 03:30 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। मान्यता ने हर दुख सुख में संजय दत्त का साथ दिया है। दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। आज मान्यता दत्त अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। अब इस खास मौके पर संजय दत्त कुछ स्पेशल न करे ऐसा तो हो नहीं सकता। एक्टर ने पत्नी मान्यता को बेहद अनोखे और रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरों का वीडियो शेयर किया है। जिसके बैकग्राउंड में मेरी दुनिया है तुझमें कहीं... गाना चल रहा है। इसके साथ ही संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'आप हमारे परिवार की रीढ़ हैं और मेरे जीवन की रोशनी हैं। शब्द वो सब व्यक्त करने में विफल हैं जो आप मेरे लिए चाहते हैं लेकिन आप यह सब अच्छी तरह से जानती हैं। हमेशा साथ रहने के लिए धन्यवाद। मां जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 

अब आप ये सोच रहे होंगे कि संजय दत्त ने अपनी पत्नी को मां क्यों कहा। दरअसल, संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता को प्यार से मां कहकर बुलाते हैं। गौरतलब है कि साल 2008 में संजय दत्त और मान्यता शादी के बंधन में बंधे थे। आज यह कपल दो बच्चों इकरा और शाहरान के माता-पिता हैं।

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'शमशेरा' में नजर आने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static