मां Sania Mirza को आखिरी मैच में सपोर्ट करने पहुंचे बेटे इजहान के क्यूट वीडियो ने लुटा दिल

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 06:29 PM (IST)

भारत की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके जोड़ीदार हमवतन रोहन बोपन्ना को ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा।  इस तरह से सानिया का अपने ग्रैंड स्लैम करियर का अंत खिताब के साथ करने का सपना पूरा नहीं हो पाया। उन्होंने अपने करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं। 

सानिया को अपने आखिरी ग्रैंड स्लैम में देखना पड़ा हार का मुंह

बोपन्ना ने फ्रेंच ओपन के रूप में मिक्स्ड डबल्स का एक ग्रैंड स्लैम खिताब जीता है। सानिया और बोपन्ना की जोड़ी मेलबर्न के रॉड लेवर एरेना में खेले गए फाइनल में लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस की ब्राजीलियाई जोड़ी से 6-7 (2) 2-6 से हार गई। फाइनल में हार के बाद 36 साल की सानिया की आंखों से आंसू छलक पड़े। लेकिन खुद को संभालते हुए सानिया ने मंच पर चढ़कर माइक थामा और सभी का शुक्रिया किया। साथ ही विजेता जोड़ी को बधाई भी दी। सानिया ने कहा 'मेरा प्रोफेशनल करियर मेलबर्न से ही 2005 में शुरू हुआ था। ग्रैंड स्लैम करियर को अलविदा कहने के लिए इससे अच्छी जगह हो ही नहीं सकती थी। माफी चाहूंगी ।

बेटे इजहान को टेनिस कोर्ट में जमकर लुटाया प्यार


इस बीच सानिया मिर्चा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें फाइनल में जगह पक्की होने के बाद टेनिस कोर्ट पर सानिया का बेटा इजहान मिर्जा मलिक दौड़कर अपनी मां से आकर लिपट जाता हैं। सानिया ने इजहान को गोदी में उठाया और फिर दोनों  ने एक-दूसरे को चूमा।  इजहान अपनी मां को सपोर्ट करने के लिए यह मैच देखने पहुंचा हुआ था। मैच खत्म होते ही बोपन्ना की मदद से वह सीधा टेनिस कोर्ट पहुंचा गया।  ऑस्‍ट्रेलिया ओपन के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया गया, जिसे बाद में सानिया ने भी शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Australian Open (@australianopen)

आपको बता दें सानिया ने कुछ दिन पहले ही घोषणा कि थी की ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट उनके करियर का आखिरी टूर्नामेंट होगा जो की बदकिस्मती से वो हार गई हैं, लेकिन काफी सारी अच्छी यादों के साथ सानिया ने रिटायरमेंट ले, अब अपनी जिंदगी का नया पन्ना खोला है, जहां वो अपने बेटे के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static