Sameera Reddy ने तोड़े स्टीरियोटाइप्स, सास के साथ जबरदस्त बॉडिंग दिखा किया सब को हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 06:47 PM (IST)

समीरा रेड्डी को कौन नहीं जानता? बॉलीवुड के साथ दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री का बहुत पॉपुलर नाम रह चुकी समीरा आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। आज चाहे वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन 2000 के दशक में सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेज़ में से एक थी जिन्होनें कई सारी हिट फिल्मों में काम किया। समीरा ने 2014 में बिज़नेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी और फिर इंडस्ट्री को अलविदा कहा दिया था। अब वो अपने दो बच्चों की परवरिश में बहुत व्यस्त हो गई हैं और अकसर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया की मदद से जुड़ी रहती हैं। 

PunjabKesari

समीरा के सोशल मीडिया पर जो सब से ज्यादा हाइलाइट है वो हैं उनकी सास के साथ उनका रिश्ता। जहां पर हमारे देश में अक्सर सास-बहू के रिश्ते तनावपूर्ण और मुश्किल ही माना जाता है। मगर समीरा इन सभी स्टीरियोटाइप्स को पर तोड़ रही हैं। समीरा अपनी सास के साथ इतने मज़देार वीडियोज़ बनाती हैं कि आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। अगर आप भी सोच रहे हैं कि सास-बहू में ऐसा प्यार कैसे मुमकिन हैं तो इस बात का खुलासा समीरा और उनकी सास मंजरी वरदे ने खुद एक इंटरव्यू में किया है। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे इन सास-बहू की जोड़ी ने बैठाया है ताल-मेल।

एक दूसरे को समझना

समीरा बताती हैं कि वो अपनी सास को समझने की कोशिश करती हैं और उनकी सास का भी उनकी तरफ ऐसा ही रवैया है।

PunjabKesari

समीरा हैं ज्यादा इमोशनल 

एक्ट्रेस ये भी बताती हैं की उनकी सास कहती हैं कि वो ज्यादा इमोशनल  है और ज्यादा रिएक्टिव भी। लेकिन उनकी सास उसके किसी भी रिएक्शन के पीछे का कारण समझने की कोशिश करती हैं जो काफी अच्छी बात है।

भावनाओं को साझा करना

समीरा का कहना है कि अपने मन की भावनाओं को और अपनी राय को साझा करना बहुत जरुरी है और अपनी बात रखने के लिए ज्यादा वोकल होना भी जरुरी है। ऐसा रिश्ता बनाना चाहिए की आप खुलकर उनसे मन की बात कह सकें।

PunjabKesari

दोस्तों से ना करें बुराई

एक्ट्रेस का ये भी मनाना है कि सास की बुराई इधर-उधर दोस्तों से नहीं करनी चाहिए। दोस्त शायद आपकी बात को ना समझे और नकारात्मक सुझाव  दें, तो इससे अच्छा है कि आप सास से ही खुलकर बात कर लें। इससे बात भी नहीं बिगड़ेगी और समस्या का समाधान भी निकल जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static