सलमान खान ने कोविड पॉजिटिव मरीजों के लिए अरेंज किए फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 01:23 PM (IST)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का अब भी कहर जारी हैं हर दिन लाखों की संख्या में केस सामने आ रहें हैं। जिस वजह से देश के कई बड़े अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से अब तक लाखों  मरीजों की मौत हो गई है। जिसे देखते हुए बाॅलीवुड के कई सेलेब्स ने ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसंट्रेटर डोनेट किए हैं।
 

वहीं अब इस बीच सलमान खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि कोविड पॉजिटिव मरीज जिनको इमरजेंसी सिचुएशन में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत है वे बताए गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं। सलमान ने इस पोस्ट को री-पोस्ट किया है। सलमान इस इनीशिएटिव में कॉन्ग्रेस एमएलए बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ पार्टनरशिप में हैं।
 

PunjabKesari
 

सलमान की पोस्ट के मुताबाकि, हमारे 500 कंसंट्रेटर मुंबई पहुंच चुके हैं। जिन कोविड पॉजिटिव मरीजों को इमरजेंसी सिचुएशन के लिए ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चाहिए वे 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं या फिर त Tag/DM कर सकते हैं। हम ये कंसंट्रेटर्स फ्री देंगे। कृपया इस्तेमाल करने के बाद वापस कर दें। सलमान ने @zeeshansiddique @babasiddiqueofficial को टैग भी किया है।
 

जानकारी के लिए आपकों बतां दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के गुरुद्वारे को 2 करोड़ रुपए दान दिए हैं। बिग बी अपने ब्लॉग में लिख चुके हैं कि उन्हें फंडरेज करना अजीब लगता है लेकिन वह 25 करोड़ के आसपास दान कर चुके हैं। 
 

इसके अलावा इस संकट के समय में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फंडरेजिंग से 11 करोड़ से ज्यादा रुपए जुटाए हैं। वहीं रवीना टंडन और सुष्मिता सेन ने भी ऑक्सीजन सिलेंडर जरूरतमंदों तक पहुंचाए हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static