धमकियों से बुरी तरह डर चुके हैं सलमान खान,  Bigg Boss के सेट पर बोले- '' मैं यहां आना नहीं चाहता...''

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 04:46 PM (IST)

नारी डेस्क: सलमान खान के खास दोस्त और NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद  बॉलीवुड में माहाैल थोड़ा अलग हो गया है। एक्टर को मिल रही धमकियों के चलते हर कोई उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता में है। हालांकि इन मुश्किल हालातों में भी भाई जान ने अपने काम से मुंह नहीं मोड़ा। सुरक्षा के बीच वह रियिलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग कर रहे हैं,  ऐसे में उनका एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। 


सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो 'बिग बॉस 18' के सेट का है। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की एक क्लिप में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि- ‘यार, कसम खुदा की, मैं अपनी जिंदगी में किस दौर से गुजर रहा हूं और मुझे इसे संभालना है’ । शिल्पा शिरोडकर से बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘आज की मेरी ये फीलिंग है कि मुझे यहां आना ही नहीं चाहिए था, लेकिन ये एक कमिटमेंट है, इसलिए मैं यहां आया हूं.’।

सलमान खान के चेहरे पर इस दौरान चिंता साफ नजर आ रही थी। दरअसल बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने राजनीतिक नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली और सलमान को चेतावनी जारी की थी। धमकी भरी मैसेज में कहा गया था कि अगर एक्टर 
5 करोड़ नहीं देते तो उनका  हाल बाबा सिद्दीकी से भी ज्यादा खराब होगा।

इस सब के बीच सलमान की  एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोमी अली लगातार लॉरेंस बिश्नोई से बात करने की अपील कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- “सलमान को किसी ऐसी चीज के लिए माफी क्यों मांगनी चाहिए, जिसके बारे में उन्हें पता ही नहीं है?” उनका कहना है कि  सलमान को नहीं पता था कि बिश्नोई समाज काले हिरणों की पूजा करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static