सरोज खान की बेटी का खुलासा, सलमान खान ने उठाया इलाज का खर्च

7/4/2020 3:40:55 PM

बाॅलीवुड की मशहुर काॅरियोग्राफर सरोज खान के निधन से सेलेब्स को गहरा सदमा पहुंचा है। वहीं उनके पुराने बयान और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सरोज खान की बेटी सुकैना ने सलमान खान को लेकर एक खुलासा किया है। उनकी बेटी का कहना है कि सलमान लगातार सरोज खान क मदद कर रहे थे। 

सलमान ने उठाया सरोज खान के इलाज का खर्च

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुकैना ने बताया, 'जब से सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तब उनका डायलिसिस भी होता था। तभी से सलमान का फाउंडेशन उनका खर्च उठा रहे थे। सिर्फ सलमान ही नहीं उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में मदद की थी।' 

बेटे की सर्जरी में भी की मदद

सुकैना ने बताया, 'अपने बेटे की सर्जरी के लिए मुझे केरल जाना था। उस समय भी मेरे मदद सलमान खान ने की। वह मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। हमें जब भी किसी चीज की जरूरत पड़ती तो वह हमेशा हमारे साथ खड़े हुए थे।' 

खत्म हो गया था दोनों के बीच का झगड़ा

PunjabKesari

सरोज खान के साथ हुए सलमान के मनमुटाव के बारे में सुकैना ने बताया कि कुछ सालों पहले उनका थोड़ा बहुत झगड़ा हुआ था जो जल्द ही खत्म हो गया था। उन्होंने कहा कि सलमान हर किसी की मदद करते हैं और कई बार तो वह इसकी जानकारी किसी को भी नहीं देते। 

PunjabKesari

बता दें कि सरोज खान को सांस लेने में की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इस दौरान दिल का दौड़ा पड़ने से उनका निधन हो गया।


Edited By

Bhawna sharma

Related News