सुशांत-सारा के रिश्ते से खफा सैफ ने सेट पर पहुंचकर की दी ऐसी हरकत

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 04:43 PM (IST)

पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी यह बात तो सब जानते ही हैं। एनसीबी के सामने हुई पूछताछ में सारा ने इस बात को खुद कबूला था लेकिन सारा के अब्बा इस रिश्ते के खिलाफ थे। खबरों की माने तो एक्टर सैफ अली खान एक बार केदारनाथ की शूटिंग के सेट पर पहुंच गए थे और उन्होंने सुशांत को काफी बुरा-भला कहा था। 

सुशांत को सारा से दूर रहने की दी थी हिदायत

खबरों की माने तो सारा और सुशांत एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे लेकिन सैफ अली खान को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। कहा जाता है कि सारा और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों को देखकर अब्बा सैफ अली खान ने बेटी को एक्टर से दूर रहने की हिदायत दी थी। खबरों के मुताबिक, सैफ ने केदारनाथ के सेट पर पहुंचकर सुशांत की क्लास भी लगाई थी। सूत्र की मानें तो सैफ 'केदारनाथ' के सेट पर बिना किसी को बताए पहुंचे गए थे और वहां जाकर उन्होंने सुशांत को डांटा। सैफ ने सभी के सामने सुशांत को सारा से दूर रहने का अल्टीमेटम भी दे दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The only two gentlemen that have spoken to me about Sartre, Van Gogh, telescopes and constellations, guitars, The Northern Lights, cricket, Pink Floyd, Nusrat Saab and acting techniques. This is to the last thing you two have in common- #DilBechara ❤️🙏🏻 Now on Disney Hotstar!

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jul 24, 2020 at 6:56am PDT

शूटिंग सेट पर पहुंच गए थे सैफ

कुछ खबरों के अनुसार कि सैफ ने सुशांत को थप्पड़ जड़ दिया था हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो अब सारा ही जानें। वैसे सैफ ही नहीं उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने भी सारा को सुशांत से दूर रहने की सलाह दी थी। अपने चैट शो में करीना ने सारा से अपने पहले को स्टार को कभी ना डेट करने की एडवाइज दी थी। कहा तो यह भी जा रहा है कि एक नामी फिल्म मेकर ने सारा को समझाया था कि वो सुशांत से ब्रेकअप कर ले। खबरों की माने तो जब सुशांत की फिल्म सोन चिड़िया फ्लॉप हुई थी तो सारा ने एक्टर के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था। 

सारा और सुशांत का क्यों हुआ था ब्रेकअप 

वही एनसीबी को दिए बयान में सारा ने सुशांत के साथ ब्रेकअप की अलग ही वजह बताई थी। सारा ने एनसीबी को सुशांत से ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था कि सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि वह (सारा) अपने फिल्ममेकर को कन्विंस करें कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें (सुशांत) को ही साइन करे। एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरू हो गए थे। इतना ही नहीं सारा सुशांत के साथ उनके मुंबई स्थित रेसीडेंस केप्री हाइट्स (Capri Heights) में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वे थाईलैंड ट्रिप पर भी सुशांत के साथ गई थीं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Earth Day 🌍 🗺 ☮️♻️ About Mother Nature what to say 💁🏻‍♀️ Snowflakes in December, Jungles in May ❄️⛄️🌳🐯 🐅On the beach, where the hair can sway 🏝 🌊 In the mountains, on my sleigh 🏔🛷 In the desert, the camel leads the way 🏜 🌵🐪 But for now at home we must stay 🏠 And with gratitude and appreciation thank Mother Earth everyday 🙏🏻🙌🏻🤗 #stayhome #staysafe #staypositive

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 21, 2020 at 6:57am PDT

सारा ने एनसीबी को ये भी बताया था कि वो सुशांत के साथ थाईलैंड घूमने गई थीं। सुशांत ने सारा के लिए प्राइवेट जेट बुक किया था, इस ट्रिप पर करीब 70 लाख रुपये खर्च हुए थे। वही एनसीबी से पूछताछ से पहले सारा अली खान ने सुशांत से अपने रिश्ते को कभी नहीं कबूला था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का नाम अंकिता लोखंडे, कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती के साथ भी जुड़ा है। अब सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की रिपोर्ट सामने आई...जिससे बात साबित हुई कि सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या है न कि हत्या। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static