''नेहा धूपिया समेत अर्शी खान थी राज का अगला निशाना'' सागिरका ने फिर खोली पोल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 05:32 PM (IST)

एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की दिनों-दिन मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर आरोप लगाने वाली माॅडल सागरिका शोना सुमन ने फिर से चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। माॅडल ने दावा करते हुए कहा कि बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेस और बिग बाॅस कंटेस्टेंट्स अश्लील वीडियो बनाने वाली कंपनी हाॅटशाॅट्स की क्रिएटिव टीम के निशाने पर थी। 

PunjabKesari

बाॅलीवुड हसीनाओं को लेने का था प्लान

सागरिका ने बताया कि हाॅटशाॅट्स के वीडियो के लिए एक्ट्रेस नेहा धूपिया, सेलिना जेटली, अर्शी खान, नोरा फतेही, किम शर्मा जैसी स्टार्स को लेने का प्लान था। इन एक्ट्रेसेस को सिर्फ 1-2 शो के लिए 2 लाख से 10 लाख रुपए तक ऑफर करने की बात की गई थी। इसके साथ ही सागरिका ने कहा कि इन सभी को कोई टाॅपलेस पोज नहीं देना था सिर्फ शूट के दौरान बिकिनी पहननी थी। 

PunjabKesari

अर्शी खान को ऑफर किए 2 लाख रुपए

सागरिका आगे कहती हैं कि फरवरी में उमेश कामत के गिरफ्तार होने के बाद कंपनी का यह प्रोजेक्ट अधूरा रह गया था। बिग बाॅस कंटेस्टेंट अर्शी खान को राज हाॅटशाॅट्स के लिए संपर्क किया गया था। माॅडल ने बताया कि अर्शी पहले भी हाॅटशाॅट्स के लिए होस्ट कर चुकी हैं लेकिन उन्हें इस बार लाइव स्ट्रीमिंग के लिए ऑफर दिया गया था। जिसके लिए राज कुंद्रा की कंपनी उन्हें 2 लाख रुपए दे रही थी। मगर उन्होंने 5 लाख रुपए की मांग की जिसके बाद कंपनी ने उनसे दोबारा संपर्क नहीं किया। 

PunjabKesari

बता दें इससे पहले सागरिका ने शिल्पा शेट्टी पर गंभीर आरोप लगाए थे। सागरिका का कहना है था कि कंपनी के डायरेक्टर्स और पार्टनर्स में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। ये कैसे हो सकता है कि डायरेक्टर को पता न हो कि कंपनी में क्या चल रहा है। सागरिका ने कहा था कि शिल्पा से भी इस मामले में सवाल किए जाने चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static