शादी के बाद ट्रोल हुई Dipika Kakar की ननद, शौहर सनी ने भी कही ऐसी बातें जिसे सुनकर टूटा सबा का दिल!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 03:59 PM (IST)

PunjabKesariएक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद व यूट्यूब सबा इब्राहिम ने हाल में ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड खालिद रियाज उर्फ सनी के साथ निकाह किया। शादी के बाद सबा ने अपनी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन वो अपनी एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रही है।

दरअसल, सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना था। तस्वीरें को शेयर करते हुए सबा ने लिखा, मन महकता है किसी की खुशबू से...कौन रहता है फूल सा मुझ में...इसी के साथ सबा ने दीपिका को थैंक्यू कहा। इस तस्वीर में सबा के गले में निशान नजर आए जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, गले पर लव बाइट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SABA SITARA IBRAHIM (صباء) (@saba_ka_jahaan)

ट्रोलर्स को सबा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ट्रोल होते देख सबा ने यूजर्स को जवाब दिया वो भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए। उन्होंने बताया कि उनकी गर्दन पर निशान उनके पति सनी के लव बाइट के नहीं थे। सबा ने कहा कि यह निशान वेडिंग फंक्शन पर हैवी ज्वेलरी पहनने की वजह से आए। सबा ने स्टोरी में लिखा, फ्रेंड्स ने निशाने नेकलेस के है...कभी इतना हैवी पहनना नहीं ना ..अब पहना तो निशान पड़ गए...अगली स्टोरी में उन्होंने बताया कि यह निशान रिसेप्शन के हैवी नेकलेस की वजह से भी हुए...
 

शौहर की बात सुन हैरान हुई सबा

वैसे सबा ने जब से शादी की है तब से ही वो चर्चा में है। हाल में ही सबा ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में खालिद के फेवरेट गाने के बारे में बताया। सबा कहती है कि आज कल खालिद को एक गाना काफी पसंद आ रहा है. गाने के लिरिक्स हैं, 'मुसीबत गले पड़ गई'. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि खालिद भी शायद शादी के लड्डू खाकर पछता रहे हैं. यही नहीं अपने ब्लॉग का टाइटल  भी सबा ने यही रखा है, 'शादी से अभी से पछतावा.' फिलहाल दोनों अपने नए ब्लॉग से लोगों के बीच पॉपुलर हो रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SABA SITARA IBRAHIM (صباء) (@saba_ka_jahaan)

बता दें कि सबा ने लव मैरिज की। उनके शौहर का नाम खालिद नियाज है जिन्हें प्यार से इब्राहिम फैमिली के सदस्य सनी भी कहते है। पहले खालिद विदेश में नौकरी करते थे। सबा से शादी करने के लिए उन्होंने जॉब छोड़ दी और इंडिया वापिस आ गए। सबा और सनी एक-दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे है। पहले उनकी फैमिली शादी के लिए तैयार नहीं थी लेकिन उन्होंने अपनी फैमिली को मनाया और निकाह किया। मौदहा में ही सब शादी की रस्में हुई।

सबा की अपने भाई और भाभी के साथ अच्छी बॉडिंग है। सबा के यूट्यूब पर लाखों फॉलोअर्स हैं जैसे ही उनका नया ब्लॉग आता है वो ट्रेंड करने लगता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static