खुलम-खुला प्यार करेंगे हम दोनों! 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर रोमांटिक हुए Hirthik

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 05:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर  ऋतिक रोशन और सिंगर सबा आजाद के डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती हैं, लेकिन इन दिनों ने अपने रिश्ते पर कभी कोई बात नहीं की है। हालांकि  ऋतिक और सबा अक्सर एक साथ नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। इसी बीच एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड एक बार फिर से साथ नजर आए हैं और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार ये वीडियो काफी खास है क्योंकि दोनों एक-दूसरे को लिप किस करते नजर आए।

PunjabKesari

 ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने एक दूसरे पर लुटाया प्यार

 ऋतिक रोशन और सबा आजाद का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।  ऋतिक  और सबा आजाद कार में आते हैं और एक्टर से उतरने से पहले सबा आजाद को लिप किस करते हैं। इसके बाद  ऋतिक अपने स्टाफ के साथ एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। इस तरह से लगता है कि सबा आजाद उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ने आई थीं।

 ऋतिक और सबा की शादी की खबरें

गौरतलब है कि  ऋतिक और सबा के रिलेशनशिप की खबरों के साथ ही कई बार इन दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती हैं। बताते चलें कि  ऋतिक ने सुजैन के साथ शादी की थी , लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और दोनों ने तलाक ले लिया। इन दोनों के दो बेटे रिहान और रिदान हैं और दोनों मिलकर उनकी परवरिश कर रहे हैं। वहीं, सुजैन खान के अर्सलान गोनी के साथ रिश्ते में हैं। वे भी एक साथ कई बार एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static