क्या आप  वनराज शाह को मिस करती हैं? यह सवाल सुनते ही कैमरे से दूर हो गई ''अनुपमा''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:52 PM (IST)

नारी डेस्क:  टेलीविजन स्टार रूपाली गांगुली ने अपने पूर्व 'अनुपमा' सह-कलाकार सुधांशु पांडे के बारे में सवालों का जवाब देने से परहेज किया, जिन्होंने पारिवारिक नाटक में वनराज शाह की भूमिका निभाई थी। दावा किया जा रहा है  कि सुधांशु पांडे का रूपाली गांगुली संग विवाद चल रहा है और इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया।
PunjabKesari

दरसअल हाल ही में एक इवेंट में रूपाली से पूछा गया कि क्या वह सुधांशु को मिस करती हैं, जो अब आ शो से बाहर हो गए हैं। अभिनेत्री ने सवाल टाल दिया और जवाब दिए बिना कैमरे के फ्रेम से बाहर चली गईं। अगस्त में, सुधांशु ने एक इंस्टाग्राम लाइव में शो को छोड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि "अब 'वह अनुपमा' शो का हिस्सा नहीं हैं और वह वनराज शाह का किरदार नहीं निभा रहे हैं।

PunjabKesari

रूपाली के सुधांशु के बाहर निकलने के लिए जिम्मेदार होने की अफवाहों के बाद, 1 सितंबर को अभिनेता ने साफ किया कि उनके बाहर निकलने के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है और यह उनके करियर में आगे बढ़ने का फैसला है। उन्होंने कहा- "इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है और कोई भी जिम्मेदार नहीं हो सकता है, शायद किसी के पास मेरे जैसे अभिनेता को निकालने की शक्ति नहीं है। मुझे नहीं लगता कि किसी को जिम्मेदार ठहराना उचित है।"

PunjabKesari
वहीं  यह पूछे जाने पर कि जब शो में उनके रोने पर पूरा देश रोता है तो कैसा लगता है, तो रूपाली ने कहा- "यह सब भगवान की वजह से है।" उस समय के बारे में बात करते हुए जब उनके किरदार की मृत्यु हो गई, उन्होंने कहा- "कुछ लोगों को चिंता थी और उन्होंने इसे भगवान के आशीर्वाद के लिए स्वीकार किया, राजन सर और लेखक... मैं सिर्फ एक कठपुतली हूं। इतने प्यार के लिए धन्यवाद और मैं कड़ी मेहनत करूंगी और इतना प्यार न खोने की पूरी कोशिश करूंगी।" शो का निर्माण राजन शाही और दीपा शाही ने डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस के बैनर तले किया है। इसमें रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static