Corona: झूठी खबरों पर भड़की मंदाना करीमी, वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

5/27/2020 1:21:52 PM

कोरोनावायरस के केस जहां हमारे देश में बढ़ते जा रहे हैं वहीं लोगों को दूसरी तरफ इससे जुड़ी बहुत सी अफवाहें और झूठी खबरें भी सुनने को मिल रही हैं और हाल ही में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी को लेकर पिछले कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें कोरोना हो गया है। अब इन सभी झूठी अफवाहों पर एक्ट्रेस ने पूर्णविराम लगाते हुए एक वीडियो शेयर कर इस खबर की सच्चाई बताई। 

PunjabKesari

लाईव वीडियो में बताई सच्चाई 

मंदाना करीमी ने लाईव वीडियो में इस बात की सच्चाई बताई और कहा कि, ' मैं पूरी तरह से ठीक हूं, घर की सफाई के दौरान मेरे आंख में इंफेक्शन हो गया था, मेरे हाथ में कैमिकल लगा था और मैंने गलती से मेरे आंख को छू लिया। इसके बाद मुझे जलन होने लगी और मुझे काफी तकलीफ का सामना करना पड़ा। 

मंदाना करीमी ने यहां फैन्स से बात करते हुए कहा, 'आपका बहुत बहुत धन्यवाद आपने मेरी चिंता की लेकिन मैं आपको बता दूं मैं ठीक हूं मुझे कोरोना नहीं हुआ है। मेरे आंख में सैनिटाइजर और कैमिकल्स के कारण इंफेक्शन हुआ था लोगों ने बिना सोचे समझे मुझे कोरोना संक्रमित बता दिया जोकि गलत है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The ugly Thruth ❤️ #quarantine #life

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on May 25, 2020 at 11:22pm PDT

लोगों से कहा अपना ज्ञान बढ़ाईए

लोगों पर भड़की मंदाना करीमी कहती है, ' दोस्तों मैं आपको कहना चाहती हूं कि अपने जीवन में आप पढ़ो लिखो एक अच्छे इंसान बनो। न किसी के बारे में गलत सोचो और न अफवाह फैलाओ, मैं आपको पूछना चाहती हूं कि आपको कोरोना के लक्षण के बारे में कितनी जानकारी है? अगर आपको इसके लक्षण के बारे में कुछ पता नहीं है तो आप अफवाह क्यों उड़ा रहे हो। आप लोग डॉक्टर नहीं है।


Edited By

Janvi Bithal

Related News