पति अभिनव शुक्ला के बर्थडे पर इमोशनल हुए रुबीना, लिखा-  मैं धन्य हूं जो मुझे आप मिले

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 06:23 PM (IST)

नारी डेस्क:  'बिग बॉस 14' की विजेता रुबीना दिलैक ने शुक्रवार को अपने पति अभिनेता अभिनव शुक्ला को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने बर्थडे बॉय की नदेखी क्लिप शेयर की जिसमें एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इसमें अभिनव की अपनी जुड़वां बेटियों, जीवा और ईधा के साथ समय बिताने की दिल को छू लेने वाली क्लिप भी शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


'छोटी बहू' की प्रसिद्ध अभिनेत्री ने अपने पति अभिनव के जन्मदिन का जश्न मनाते हुए एक मोंटाज रील शेयर की। वीडियो में मालदीव में उनकी छुट्टियों और आश्चर्यजनक पहाड़ी परिदृश्यों के अनदेखे पलों का संग्रह है, जो उनके साथ के रोमांच को दर्शाता है। विजुअल्स के साथ रुबीना ने अपने मैसेज में लिखा है: "मेरे सुपरमैन... आप मेरे दोस्त हैं, मेरे ट्रैवल बडी हैं, मेरे स्टाइलिस्ट हैं... जो तीन महीने में एक बार खाना बनाते हैं, एक प्रकृति प्रेमी हैं, बेहद खूबसूरत हैं, और सबसे अच्छे पिता हैं... एक सुरक्षित आदमी जिसमें कोई पुरुष अहंकार नहीं है, सुरक्षात्मक और देखभाल करने वाला... प्यार करने वाला...  ।


'छोटी बहू' ने आगे लिखा- खैर, यह सूची आगे भी जारी है... मैं धन्य हूं कि हम जीवन नामक इस यात्रा में एक साथ हैं... जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार।" उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा-   "मैं इस आदमी पर एक निबंध लिख सकती हूं"। अभिनव ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाली इमोजी पोस्ट की। रुबीना और अभिनव ने जून 2018 में शादी की थी। दंपति की जुड़वां बेटियां हैं- जीवा और एधा। 

रुबीना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी शो 'छोटी बहू' से की थी। उन्होंने राधिका शास्त्री पुरोहित की भूमिका निभाई, उनके साथ अविनाश सचदेव ने देव की भूमिका निभाई। इसके बाद वह 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद', 'देवों के देव...महादेव' और 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। रुबीना ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' में भी भाग लिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static