''मुझे पहले ही पता चल गया था कि मेरी हालत ऐसी होने वाली है'', कोविड जर्नी बताते हुए फूट-फूटकर रोई रुबीना

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 05:31 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस व बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक पिछले दिनों ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। रुबीना ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। अब रुबीना ने एक वीडियो शेयर कर अपनी कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले दिन से लेकर महामारी को मात देने तक के सफर की एक झलक दिखाई।

रुबीना के मुताबिक, एक दिन शाम को उन्हें बॉडी पेन महसूस हुआ और फिर सुबह हल्का बुखार। रुबीना शिमला अपने घर जा रही थी और वहां जाकर उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जोकि पॉजिटिव आया। रुबीना कहती है कि उन्हें पहले ही अहसास हो गया था कि वो वायरस की चपेट में आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

सावधानी बरतने के बाद भी हुआ कोरोना

रुबीना ने यह भी कहा कि वो पूरी सावधानी बरतती थी। वो रोज प्राणायाम करती थी घरेलू काढ़ा पीती थी लेकिन फिर भी कोरोना की चपेट में आ गई। अपनी कोविड जर्नी बताते हुए रुबीना इमोशनल भी हो गई और उन्होंने अपने परिवार का शुक्रिया किया। रुबीना ने अपने फैंस को भी शुक्रिया किया और कहा आपका प्यार मुझे ताकत देता है।

रुबीना ने की अपने फैंस से अपील

एक्ट्रेस ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा कि अगर आप बाहर ऑफिस में काम करने जाते है तो पूरी सावधानी बरतते। घर से अपनी पानी की बोतल लेकर जाए।  अगर शरीर में थोड़े से भी लक्षण दिखे तो इसे मामूली वायरल समझ कर नजरअंदाज ना करें आपकी एक गलती पूरे परिवार पर भारी पड़ सकती है। यह ना सोचे कि लोग क्या कहेंगे। अपनी सेहत की परवाह करें लोगों की नहीं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इससे पहले रुबीना ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वो 70 % ठीक हो गई है। अब खबरें सुनने को मिल रही है कि रुबीना की बहन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। बता दें कि रुबीना के पति खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केप टाउन गए हुए है वो अपनी बीवी को काफी मिस कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static