रुबीना दिलैक की बहन Jyotika ने सगाई में पहना पर्पल लहंगा, आप भी लें Engagement के लिए आइडियाज

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 01:32 PM (IST)

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ भी सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करती रहती है। वहीं अब उनकी बहन  ज्योतिका सोशल मीडिया में छाई हुई है। दरअसल, रुबीका की बहन ज्योतिका ने बॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए सगाई कर ली लें। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल पर खूब वायरल हो रही हैं। इसपर हर किसी का ध्यान ज्योतिका दिलैक के लहंगे पर गया। चलिए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari

सगाई में ज्योतिका ने पर्पल कर्लर का खूबसूरत लहंगा वियर किया है। इसमें वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। उनकी चोली पर धागे से काम किया गया है। साथ ही उसपर छोटे-छोटे शीशे लगे हैं। उसके साथ नेट का दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ियां पहनी है जो उनकी खूबसूरती को चांर-चांद लगा रही है। बात ज्वैलरी की करें तो ज्योतिका ने लाइट पिंक कलर का झुमका सेट और मांग टिका लगाया हुआ था।

PunjabKesari

लाइट मेकअप ज्योतिका बेहद ग्रेसफुल नजर आ रही थी।

PunjabKesari

बात उनके मंगेतर की ड्रैस की करें तो रजत शर्मा ने व्हाइट कुर्ता-पजामा पहना था। इसमें वे काफी हैंडसम व स्टाइलिश नजर आ रहे थे। ऐसे में अगर आपकी भी सगाई होने वाली है तो आप फंक्शन में पहनने के लिए ज्योतिका दिलैक के आउटफिट से आइडिया ले सकती है।

PunjabKesari

इसके अलावा सगाई के फंक्शन में रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

PunjabKesari

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static