Richa Chadha को नहीं पसंद प्रेग्नेंसी फोटोशूट में ये चीज, बोलीं- ''वो बहुत ही क्लासी...''

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 04:59 PM (IST)

नारी डेस्क: हीरामंडी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। जिसके बाद से फैंस लगातार उनके maternity Photoshoot का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस को ये फोटोशूट में कुछ चीजें पसंद नहीं है। मदरहुड को लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया की उन्हें कैसे फोटोशूट पसंद है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस को पसंद नहीं है टैकी फोटोशूट

मीडिया हाउस से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फोटोशूट करवाएंगी तो वो बहुत ही क्लासी होना चाहिए। ऋचा कहती हैं, 'मुझे या मेरे पार्टनर को कोई टैकी डिस्प्ले नहीं पसंद है।'  वो आगे कहती हैं कि अपने क्लासी फोटोशूट के लिए उन्हें और अली को बहुत 'स्ट्रेटेजिक और आर्टिस्टिक' होना पड़ेगा। आजकल उनके स्टाइलिस्ट को उन्हें तैयार करने में बहुत परेशानी होती है क्योंकि प्रेग्नेंसी की वजह से हर महीने उनका साइज बदल जाता है।  वो आगे कहती हैं कि हम अपनी मां से  आए हैं। इतना ही है। इसे ज्यादा ओवरथिंक या प्लान नहीं कर सकते हैं।'

PunjabKesari

बच्चे का नाम क्या रखेंगे? 

इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि होने वाले बच्चे का नाम क्या रखना है तो एक्ट्रेस ने कहा, “ मैंने और अली ने अभी तक बच्चे के नाम पर डिस्कशन नहीं किया है। क्योंकि हमारे पास टाइम ही नहीं था। मैं हीरामंडी में बिजी थी और अली भी अपनी शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन अब हम जल्द ही इसके लिए वक्त निकालेंगे। ” एक्ट्रेस के इस बयान के बाद से लोग लगातार एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि बच्चे का नाम हिंदू होगा या मुस्लमान।

बता दें, इन दिनों फिल्म हीरामंडी में लज्जो के किरदार से लोगों की तारीफें बटोर रही ऋचा चड्ढा ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2022 में अली फजल से शादी की थी। इसके बाद इस साल फरवरी में उन्होंने अनाउंस किया था कि बहुत जल्द उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static