सुशांत सुसाइड केसः झूठी निकली रिया, पूछताछ में नहीं बताई पुलिस को यह बात

6/30/2020 4:25:17 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस सुशांत के करीबी व परिवारवालों से पूछताछ कर रही है। हाल में ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पूछताछ के दौरान शॉविक ने कई बातों का खुलासा किया।

रिया चक्रवर्ती के भाई ने किया खुलासा

शॉविक  ने बताया कि वह और रिया सुशांत की कंपनी में हिस्सेदार थे। दरअसल, सुशांत का विविडरेज रियालिटिक्स नाम का एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फर्म था, जिसपर एक्टर ने पूरा पैसा लगाया था। रिया और उनके भाई इस फर्म के पार्टनर थे हालांकि इस बात का जिक्र रिया ने अपने बयान में नहीं किया। खबरों की माने तो रिया ने सुशांत को कहा था कि अपनी कंपनी में उसके भाई को पार्टनर बनाए। शॉविक के इस बयान से यह तो साफ हो गया कि रिया ने पूछताछ में कुछ बातों के बारे में नहीं बताया। आखिर रिया ने पुलिस से झूठ क्यों बोला इसके बारे में पता नहीं चल सका।

रिया ने पुलिस को बताई थी अपनी लवस्टोरी

रिया और सुशांत के रिलेशनशिप की बात करें तो पुलिस पूछताछ में एक्ट्रेस ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि शुरू से ही उनका और सुशांत का रिश्ता कुछ खास नहीं रहा। रिया ने कहा था कि झगड़ा होने के बाद उन्होंने सुशांत का घर छोड़ दिया। आपको बता दें कि रिया और सुशांत बांद्रा में एक-साथ रहते थे।  उनके घर का किराया 4.5 लाख रूपए महीना था।

खबरों की मानें तो सुशांत को सोसाइटी से यह घर खाली करने का नोटिस मिल चुका था। दरअसल, सुशांत इस घर में नहीं रहते थे और उनके दोस्त यहां रात को पार्टी करते थे जिससे की सुसाइटी वाले परेशान थे।

वही सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया घर छोड़कर गई थी। रिया ने कहा था कि सुशांत अकेले रहना चाहते थे जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पुलिस ने लोगों से कहा है कि यकीन रखिए, सुशांत की मौत की हर एंगल से जांच की जा रही है।  


Priya dhir

Related News