'जिससे आप गुजरते हैं...', Aryan Khan मामले के बीच रिया ने शेयर की 'Cryptic पोस्ट'

2021-10-14T13:18:13.397

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्‍किलें बढ़ती ही जा रही हैं। सीनियर एडवोकेट अमित देसाई ने ड्रग्‍स केस मामले में सेशन्‍स कोर्ट में तमाम दलीलें रखीं लेकिन फिर भी केस की सुनवाई 14 अक्‍टूबर को 12 बजे तक टाल दी गई। अब आर्यन खान की जमानत की सुनवाई सत्र अदालत  में आज भी जारी है। इस बीच, क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले में अन्य आरोपियों के साथ इस स्टार किड का भाग्य अभी भी अटका हुआ है।

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की 'क्रिप्टिक पोस्ट'

वहीं, आर्यन खान ड्रग्स केस विवाद और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के बयानों की सुर्खियों में रहने के बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एक cryptic पोस्‍ट शेयर किया। हालांकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर बिना किसी का नाम लिए या टैग किए अपनी बात कही है। रिया ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "जिससे आप गुजरते हैं, उससे आगे बढ़ें।"

आर्यन के केस में हुआ था रिया का जिक्र

बता दें, इससे पहले आर्यन की बेल के लिए कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, तब रिया चक्रवर्ती नाम भी बीच में लिया गया था। NCB की ओर से अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कोर्ट पहुंचकर कस्‍टडी मांगी थी। उन्‍होंने कहा था कि कैसे रिया के मामले में जो आरोप लगे थे, वे गैर-जमानती थे।

PunjabKesari

एर ही वकील कर रहा पैरवी

संयोग से, एनसीबी ने पिछले साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शोइक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। मामले में उन्हें एक महीने से अधिक समय तक जेल में रहना पड़ा। बता दें कि रेव पार्टी केस में रिया के वकील सतीश मानेशिंदे आर्यन के भी वकील हैं।

गौरतलब है कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर 2021 की शाम को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज पर छापा मारा और 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख नकद जब्त किए।

PunjabKesari

आर्यन खान भी क्रूज पर मौजूद थे और उन्हें साथ एनसीबी ने अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, नूपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को भी हिरासत में लिया गया था। अगले दिन उन्हें और अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि आर्यन से व्यक्तिगत रूप से ड्रग्स की कोई रिकवरी नहीं की गई लेकिन एनसीबी का कहना है कि उनके पास जो सबूत मौजूद हैं वो आर्यन को सजा दिलाने के लिए काफी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static