Reel के शौक ने ले ली जिंदगी, वीडियो बनाते वक्त 300 फीट गहरी खाई में गिरी रीलस्टार अन्वी

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 02:31 PM (IST)

ट्रैवल और लाइफस्टाइल इंफ्लूएंसर अन्वी कामदार अब इस दुनिया में नहीं रही है। अपनी बनाईं ‘रील' से मशहूर हुईं मुंबई निवासी अन्वी की महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक वीडियो बनाने के दौरान खाई में गिरने से मौत हो गई।  खाई से गिरने के बाद भी उनकी सांसे चल रही थी, पर लाख कोशिशों के बावजूद डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aanvi Kamdar - Travel & Lifestyle (@theglocaljournal)


पुलिस ने बताया कि अपने सात दोस्तों के साथ घूमने गई 27 वर्षीय ‘चार्टर्ड अकाउंटेंट' अन्वी मंगलवार को वीडियो बनाते समय रायगढ़ जिले के मानगांव में कुंभे झरने के पास 300 फुट गहरी खाई में गिर गईं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 मिनट में ही बचाव दल अन्वी तक पहुंच गया। शुरू में सभी को लगा कि वह अब नहीं रही पर उस समय उनकी सांसे चल रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aanvi Kamdar - Travel & Lifestyle (@theglocaljournal)

आवाज देने पर अन्वी ने प्रतिक्रिया भी दी। इसके तुरंत बाद अन्वी को स्ट्रेचर पर बांध कर बचाव दल ने खाई से निकाला और स्ट्रेचर पर 200 से 250 फीट ऊंची चट्टान से ऊपर लाया गया। उसे तुरंत अस्पताल भी लाया गया पर ईलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने  पर्यटकों और आसपास के लोगों से अपील की है कि जिम्मेदारी से पर्यटन का आनंद ले, घूमते समय सुरक्षा को प्राथिमकता दें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static