''मोम की गुड़िया'' के हीरो की आर्थिक हालत खराब, लड़खड़ाती आवाज में सोनू सूद से मांगी मदद

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 02:43 PM (IST)

कोरोनावायरस महामारी के समय में अर्थव्यवस्था को बहुत नुकसान पहुंच रहा हैं। कई कंपनियां बंद हो रही है़ वहीं इसका सबसे ज्यादा असर पड़ रहा है सितारों पर जी हां। हाल ही में जहां राजेश करीर ने सोनू सूद से मदद की अपील की वहीं अब फिल्म मोम की गुड़िया के मुख्य अभिनेता रवि चोपड़ा भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे है़।

PunjabKesari

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे

रवि चोपड़ा आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं साथ ही वो इस समय कैंसर की बीमारी से भी जूझ रहे हैं और उनकी आर्थिक हालत इतनी खराब है कि उनके पास मंहगी दवाईयों के लिए भी पैसे भी नहीं हैं। इलाज करने के लिए खर्च उठाना मुशिकल हो रहा है।

PunjabKesari

लड़खड़ाती आवाज में कहा बेहद बुरे दौर से गुजर रहा हूं

रवि चोपड़ा ने नम आंखों और लड़खड़ाती हुई आवाज से धर्मेंद्र, अक्षय कुमार और सोनू सूद से मदद की अपील की है। मौजूदा हालत ठीक न होने के कारण रवि चोपड़ा अपना गुजारा भी बहुत मुशिकल से कर रहे हैं।

रोटी के लिए लंगर पर निर्भर हूं

इतना ही रवि चोपड़ा के अनुसार, ' इस इंडस्ट्री में कोई कलाकार शोहरत की बुलंदियों पर होता है तो कोई दाने दाने से मोहताज हो जाता है और यही हाल आज मेरा है। अगर मेरा शरीर साथ देता तो मैं नौकरी कर लेता लेकिन मैं रोटी के लिए भी लंगर पर निर्भर हू।

PunjabKesari

अभिनेताओं को मेरी मदद करनी चाहिए

रवि चोपड़ा ने सोनू सूद, अक्षय कुमार और धर्मेंद्र जी से मदद की अपील करते हुए कहा कि ये तीनों पंजाब से हैं और इन्हें मेरी मदद करनी चाहिए। सोनू सूद की तारीफ में उन्होंने कहा कि वे अच्छा काम कर रहे हैं पंजाबियों का नाम रोशन कर रहे हैं।

सोनू सूद से की खास अपील

रवि चोपड़ा फिलहाल पंजाब में है़ और ऐसे में उन्होंने मदद की गुहार खास तौर पर सोनू सूद से लगाई है। वहीं आपको बता दें कि सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों के लिए काम कर रहे हैं। बीते दिनों टीवी एक्टर राजेश करीर ने भी सोनू सूद से मदद की अपील की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static