"मां के लिए सबसे दुखद समय होता है..." रवीना टंडन ने अपने चार बच्चों के लिए लिखा इमोशनल नोट

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 07:45 PM (IST)

नारी डेस्क: अभिनेत्री रवीना टंडन ने शुक्रवार को अपने चार बच्चों की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने समय के तेजी से बीत जाने की याद ताजा की और बताया कि माताओं के लिए सबसे 'दिल तोड़ने वाला' समय अपने बच्चों को जाने देना होता है। रवीना जाहिर तौर पर 'खाली घोंसले के सिंड्रोम' से जूझ रही हैं, जो दुख और अकेलेपन की भावना है जो माता-पिता तब महसूस करते हैं जब उनके बच्चे परिवार के घर से बाहर चले जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)


इंस्टाग्राम पर 8.5 मिलियन फॉलोअर्स वाली रवीना ने कई अनदेखी पुरानी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में उनकी दो गोद ली हुई बेटियां पूजा और छाया और उनकी बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन हैं। उन्होंने इस पोस्ट को इस तरह से कैप्शन दिया है- "समय और ज्वार हमें कितनी तेजी से ले जाते हैं, वे बड़े होते हैं, और फिर घोंसले से उड़ने का समय आता है... माताओं के लिए सबसे दुखद समय होता है, वे आपकी दुनिया रही हैं, यहां तक ​​कि रोजमर्रा की सांसारिक चीजों का भी आपका ध्यान जो अब बहुत कीमती लगेगा... लेकिन फिर, उन्हें पंख दें, उन्हें उड़ते हुए देखें.. हमारे और आपके प्यारे इंस्टा परिवार के सभी प्यार और आशीर्वाद के साथ... उन्हें अपने जैसा प्यार करें..."।

 

उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिस पर लाेग तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग उन्हें "सुपर मॉम " का टैग दे रहे हैं।  51 वर्षीय अभिनेत्री ने 1995 में एक सिंगल मदर के रूप में पूजा और छाया को गोद लिया था। 'अक्स' फेम अभिनेत्री ने अनिल थडानी से शादी की है। दंपति के दो बच्चे हैं - राशा और रणबीरवर्धन। 

दिवंगत निर्देशक रवि टंडन की बेटी रवीना ने 1991 की एक्शन फिल्म 'पत्थर के फूल' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'दिलवाले', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'जिद्दी', 'लाडला', 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ', 'दुल्हे राजा' और 'अनाड़ी नंबर 1' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। हाल के वर्षों में, उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' में अभिनय किया है, जिसे प्रशांत नील ने लिखा और निर्देशित किया था, और होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर ने इसका निर्माण किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static