जब बेटियों को गोद लेने पर रवीना को सुननी पड़ी थी बातें, लोग कहते थे- कोई नहीं करेगा शादी

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 06:05 PM (IST)

रवीना टंडन बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह एक्टिंग के कारण तो चर्चा में रहती ही हैं साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। इस बात को तो सब जानते हैं कि रवीना ने दो लड़कियों को गोद लिया है। लेकिन रवीना के इस फैसले के कारण उन्हें लोगों की बहुत बातें भी सुनने पड़ी थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने किसी की भी नहीं सुनी और उन्होंने वही किया जो उनके मन में था। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया कि बेटियों के गोद लेने पर उन्हें लोगों से कईं बाते सुननी पड़ी थीं। 

PunjabKesari

लोगों ने कहा बर्बाद हो जाएगा करियर 

दरअसल हाल ही में रवीना ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया ,' मैं महज 21 साल की थी। वो समय जब मैनें लड़कियों को गोद लिया तो लोगों ने मुझे हर मोड़ पर डराया लेकिन यह अनुभव काफी शानदार था।' आपको बता दें कि रवीना के इस फैसले से लोग हैरान तो हुए थे कुछ ने तो उन्हें यह बात तक भी कह दी थी इस फैसले से उनका करियर बर्बाद हो सकता है। 

मेरी बेटियों के साथ बिताया हर पल खूबसूरत है 

रवीना ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा ,' मुझे उस वक्त दोनों को लेकर कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मेरे लिए मेरी 21 साल की उम्र भी मायने नहीं रखता है। उनके साथ गुजारे हर एक पल को याद करती हूं। उनका पहली बार बाहों में भरने से लेकर शादी के मंडप तक यह सारा अनुभव काफी अच्छा रहा है। '

PunjabKesari

लोग कहते थे मुझसे कोई शादी नहीं करेगा 

वहीं आगे रवीना कहती है ,' उस वक्त लोगों ने मुझे यह भी कहा था कि इस बोझ के साथ कोई मुझसे शादी नहीं करना चाहेगा। और इस फैसले से मेरी जिंदगी पर असर पड़ेगा। एक्ट्रेस ने आगे कहा लेकिन जैसा कि कहते हैं न कि जो होना तय है, वह होकर रहेगा। मैं इससे ज्यादा सौभाग्यशाली नहीं हो सकती थी। 

PunjabKesari

बता दें कि रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं। वहीं गोद ली हुई दोनों बेटियों में छाया एयरहोस्टेस और पूजा इवेंट मैनेजर हैं। दोनों की शादी हो चुकी है और वह अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static