पैरों से रस्क बनाने वाली वीडियो पर फूटा Raveena का गुस्सा, कहा- ये लोग जेल की हवा खाएं

2021-09-22T14:17:21.56

पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया कि अधिकतर चाय के साथ खाने वाले रस्क फैक्ट्री में कैसे तैयार किया जाता है। वायरल वीडियो में रस्क बनाने वाला वर्कर पहले उसे चाटता और फिर पैर लगाता हुआ दिख रहा है। वीडियो को देखकर लोग भड़क उठे और एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस वीडियो पर अपनी भड़ास निकाली।

 

रवीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "उम्मीद करती हूं कि ये लोग पकड़े जाएंगे और हमेशा के लिए सलाखों के पीछे होंगे। बता दें कि यह वीडियो इंस्टेंट शिवा नाम के यूज़र ने शेयर किया है। जिसमें लोगों ने कहा है कि ये वीडियो धर्म विशेष के लोगों का है। हालांकि ये किस कारखाने का वीडियो है और किस जगह है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई।

PunjabKesari

बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। रवीना फिल्मों से दूर है लेकिन इवेंट व रियलिटी शो में नजर आ ही जाती है। कुछ समय पहले रवीना सुपर डांसर के मंच पर पहुंची थी जहां पर उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ खूब डांस किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivkumar Parthasarathy (@instantshiva)

एक वक्त था जब रवीना और शिल्पा एक-दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं करती थी जिसकी वजह थी अक्षय कुमार। रवीना और शिल्पा दोनों ही अक्षय  को अपना दिल दे बैठी थी और एक्टर की वजह से ही दोनों में लड़ाई होती थी लेकिन अक्षय ने दोनों का दिल तोड़कर ट्विंकल से शादी कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

static