रश्मिका मंदाना ऐसे रखती हैं खुद को Fit, श्रीवली गर्ल से आप भी लें Health के Secrets

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 05:11 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी हेल्थ को लेकर बहुत ही चौकनी रहती हैं। आए दिन वो अपने फैंस के लिए ऐसे वीडियो शेयर करती ही रहती हैं जिसमें वह अपनी अच्छी  हेल्थ के सिकरेट बताती हैं। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जिन्हें नेशनल क्रश के नाम से जाना जाता है, खुद को हेल्दी रखने के लिए रश्मिका वर्कआउट, स्किंपिंग, स्विमिंग, डांसिगं और किक बॉक्सिंग भी करती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे रश्मिका खुद को फिट रखती हैं...

PunjabKesari

एक्ट्रेस का क्या ख्याल है फिटनेस पर 

श्रीवली गर्ल रश्मिका का कहना है कि स्लिम या फिर टोन्ड बॉडी के अलावा यदि हम अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दें तो यह हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत ही असरदार साबित होगा। रश्मिका के फैंस उनके फिटनेस की भी दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर भी रश्मिका अपने वर्कआउट की वीडियो शेयर करती हैं। वह अपनी इस वीडियो के जरिए कई महिलाओं को मोटिवेट भी करती हैं। उन्होंने अपनी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि- 'फिटनेस गोल में अपने वर्कआउट को बार-बार बदलने के बजाय सामान्य ही रखना चाहिए। चाहे बात फिजियो, डाइट की हो, आपकी सोची हो, सफर की हो आप हमेशा सामान्य ही रहें और इसे एन्जॉय करते रहें।' रश्मिका अक्सर फैंस के लिए वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

क्या है फिटनेस का सीक्रेट 

रश्मिका अपने आप को फिट रखने के लिए डांसिंग, स्विमिंग, किक बॉक्सिंग, फास्ट वॉकिंग, पावर योगा और भी बहुत सी चीजें करती हैं। एक्ट्रेस कार्डियो एक्सरसाइज के साथ-साथ वेट ट्रेनिंग भी करती हैं। वेट ट्रेनिंग करने से मसल्स मजबूत होते हैं। एक्ट्रेस खुद को भी फिट रखती हैं। किसी भी तरह की चोट से बचने के लिए एक्ट्रेस वार्मअप एक्सरसाइज करती हैं। इसके अलावा वह पूरे शरीर को स्ट्रेच भी करती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

एक्टिवेशन एक्सरसाइज करती हैं 

एक्ट्रेस इन सब के साथ-साथ एक्टिवेशन एक्सरसाइज भी करती हैं। वह फ्लैट बेंच, बॉल स्लैम,  मल्टी जॉइंट प्राइमरी एक्सरसाइज भी करती रहती हैं। जिम एक्सरसाइज में एक्ट्रेस डंबल के साथ-साथ बॉडी वर्कआउट, चिन-अप वर्कअाउट जैसी एक्सरसाइज भी करती ही रहती हैं।

PunjabKesari

क्या खाती हैं रश्मिका 

श्रीवली गर्ल रश्मिका मंदाना नियमित तौर पर सुबह उठकर सबसे पहले एक लीटर पानी पीती हैं। फिर वह एप्पल विनेगेर का सेवन भी करती हैं। रश्मिका शाकाहारी हैं। वह लंच में साउथ इंडियन खाने का सेवन करती हैं। वह फल, सूप और जूस भी बहुत ही अधिक मात्रा में पीती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static