ये पक्की सहेलियां इस तरह लड़ेगी, किसी ने नहीं सोचा था! थप्पड़ तक पहुंची Rashmi-Devoleena की लड़ाई

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 02:20 PM (IST)

रश्मि और देवोलीना की दोस्ती के बारे में तो सबको पता था लेकिन ये दोनों टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने के लिए अपनी सालों की दोस्ती को इस तरह भूल जाएंगी ये किसी ने नहीं सोचा था। एग्रेशन एग्रेशन में दोनों ने सारी हदें पार दी जिसकी झलकियां शो के प्रोमो में साफ दिखाई दे रही हैं। फिनाले का टिकट जीतने के लिए दोनों फिर एक दूसरे से भिड़ गई हैं और बात हाथापाई तक पहुंच गई।

ये पक्की सहेलियां इस तरह लड़ेगी, किसी ने नहीं सोचा था!

वैसे तो बिग-बॉस हाउस में लड़ाई-झगड़े, एग्रेशन सब आम ही देखने को मिलता है लेकिन इस सीजन में दो पुरानी बेस्ट फ्रेंड इस तरह से एक दूसरे के लिए आग उगलेगी ये किसी ने नहीं सोचा था। रश्मि तो गुस्से में देवोलीना के गाल पर जोरदार थप्पड़ भी जड़ देती हैं। दरअसल, सेफ जोन में जगह बनाने के लिए रश्मि और देवोलीना राखी से उनके हक में फैसला लेने को कहती हैं लेकिन राखी दोनों के बीच चिंगारी भड़काने का काम करती हैं ऐसे में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

थप्पड़ तक पहुंची Rashmi-Devoleena की लड़ाई

रश्मि राखी से चिल्लाते हुए कहती हैं, तू इसकी सुनने वाली है ना इससे बड़ी झूठी कोई नहीं है। रश्मि देवोलीना पर भड़कते हुए कहती हैं तू लोगों को इस्तेमाल करती है और फिर रश्मि देवोलीना को गुस्से में जोर का थप्पड़ मार देती हैं। रश्मि राखी से बार-बार कहती दिख रही हैं कि वो गलत कर रही हैं। अब राखी टिकट-टू-फिनाले देवोलीना और रश्मि में से किसके नाम करेंगी ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग -बंद करो Big Boss

लेकिन थप्पड़ मारने पर बिग बॉस रश्मि को क्या सजा देंगे यह तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई के चक्कर में ही उमर रियाज को शो से बाहर कर दिया गया था और अब रश्मि भी उमर के नक्शेकदम पर चलती हुई दिख रही हैं। वहीं दूसरी और सोशल मीडिया पर इस एविक्शन से तूफान मचा हुआ है। बिग बॉस 15 का सीजन पहले ही टीआरपी में नीचे चल रहा है वहीं शो को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है।

कौन सही-कौन गलत किसको मिलना चाहिए Ticket to Finale?

रश्मि के देवोलीना को थप्पड़ जड़ने पर कयास  लगाए जा रहे हैं कि रश्मि को मीड वीक में ही घर से बाहर कर दिया गया है। दरअसल फैंस लाइव फीड को लेकर नाराज हैं। फैंस को लाइव फीड में कोई नजर नहीं आ रहा था। ना बेडरूम एरिया में और ना ही बाथरूम एरिया में। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का मेजर मूवमेंट ना दिखाई देने से फैंस ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शायद रश्मि देसाई का एविक्शन हो चुका है।

सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, 'सब झुंड में खेलते हैं, रश्मि ने अकेले ही बहुत अच्छा गेम खेला। यहीं कारण है कि बिग बॉस की टीआरपी नहीं आ रही।'भड़के फैंस ने लोगों से बिग बॉस को ना देखने की अपील की है।  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रश्मि देसाई टॉप 5 में जाना डिजर्व करतीं हैं। ये उनके साथ अनफेयर है। अगर वोटों की बात है, तो राखी सावंत को शो से बाहर करो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static