दर्दभरी है Rashmi Desai की लाइफ, रियलिटी शो करते हुए खो दिया था अपना पहला बच्चा

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 06:05 PM (IST)

भोजपुरी से लेकर टीवी तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। भोजपुरी हो या फिर टीवी वो कहीं भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो भले ही वो एक सफल हीरोइन बन गई हैं, लेकिन उन्होनें जिंदगी मां काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। वो अपने करियर में मिसकैरेज जैसा दर्द झेल चुकी हैं। आज रश्मि अपना जन्मदिन मना रही हैं तो इस मौके पर जानते हैं आखिरी कैसा था उनका सफल एक्ट्रे्स बनने का सफर। असम में जन्मी रश्मि ने असमिया, भोजपुरी से करियर की शुरुआत की थी। 

PunjabKesari

असम में हुआ था जन्म

उनका जन्म आज ही के दिन 1986 में हुआ था। रश्मि देसाई और नंदीश संधू की लव स्टोरी किसी से भी छुपी नहीं है। कपल की रोमांटिर और इनका तलाक हर किसी को आज भी याद है। इंडस्ट्री में काम करते हुए रश्मि को अपने को-एक्टर से प्यार हो गया था। उनकी पर्सनल लाइफ काफी विवादित रही है। शादी के कुछ समय के बाद रशिम देसाई और नंदीश के बीच सब-कुछ बिगड़ने लगा था। इनके बीच दूरियां आ गई थी, लेकिन फिर वो अपने रिश्ते को बचाने के लिए दूसरा मौका देना चाहती थीं, जिसके चलते उन्होनें 2015 में पति के साथ नच बलिए में भी हिस्सा लिया, जहां उनके रिश्ते को लेकर कई सारे खुलासे हुए। इस शो में ही पति से साथ में खराब रिश्तों और अपने मिसकैरेज पर खुल कर बात की थी।  रिपोर्ट्स की माने तो शो के दौरान ही एक्ट्रेस का मिसकैरेज हुआ था, लेकिन फिर भी उन्होनें शो नहीं छोड़ा और काम जारी रखा। कहा जाता है कि काम ने ही उन्हें मिसकैरेज के दर्द से उबारा था।

PunjabKesari

तलाक के बाद भी कई लोग आए जिंदगी में

 रश्मि की लाइफ में 2 और शख्स आए, जिनके साथ उनके प्यार के चर्चे आम रहे थे। इसमें एक नाम दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का भी शामिल है। दोनों के बीच काफी अच्छे बॉन्ड देखने के लिए मिलते रहे थे। वहीं, अरहान खान से रश्मि का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है।  जब अरहान की शादी और बच्चे का बिग बॉस में खुलासा हुआ था तो एक्ट्रेस एक बार फिर बुरी तरह से टूट गई थीं। इस दौरान वो फूट-फूटकर रोती दिखाई दी थीं। फिर सलमान खान ने उन्हें दिलासा भी दिया था।

PunjabKesari

बहरहाल, अगर रश्मि की भोजपुरी फिल्मों के बारे में बात की जाए तो वो 'बलमा बड़ा नादान', 'गजब भइल रामा', 'कब होई गौना हमार', 'गब्बर सिंह', 'पप्पू के प्यार हो गइल', 'तोहसे प्यार बा', 'बंधन टूटे ना', , 'शहर वाली जान मारेली', 'उमरिया कइली तोहरे नाम' और 'सोहागन बना द सजना हमार' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static