"कुछ-कुछ होता है" में शॉर्ट ड्रेस पहनकर डर गई थी रानी, बाेली- करण और मनीष ने दिया था धोखा

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 06:26 PM (IST)

16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म कुछ-कुछ होता है को भला कौन भूल सकता है। सालों बाद भी इस फिल्म को बड़े ही  चाव के साथ देखा जाता है। आज भी इस फिल्म का नाम सुनते ही वह सभी गाने याद आ जाते हैं जिन पर हम कभी थिरका करते थे। फिल्म का मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग कोई मिल गया तो उन दिनों हर किसी भी जुबान पर होता है, अब इससे जुड़ा एक बड़ा ही दिलचस्प किस्सा इन दिनों सुनने को मिल रहा है। 

PunjabKesari
याद हो कि इस फिल्म में रानी अपनी शॉर्ट ड्रेसेस को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रही थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके चलते उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। दरअसल रविवार रात एक इवेंट में टीना और अंजली यानी कि काजोल और रानी मुखर्जी दोबारा एक स्टेज पर एक साथ नजर आए। बस फिर क्या था इस दौरान उन्होंने उन बातों का खुलासा किया जो शायद ही आज से पहले किसी को पता हों।

PunjabKesari
 रानी ने बताया कि उनके लिए  ‘कोई मिल गया’ गाने पर छोटी ड्रेस पहनकर डांस करना काफी मुश्किल था।  इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि करण जौहर और मनीष मल्‍होत्रा ने पहले उन्हें गाउन दिखाया था बाद में उन्होंने उनके हाथ में शॉर्ट ड्रेस थमा दी। काजोल ने भी उन दिनों को याद करते हुए कहा कि- जब मैंने रानी को इतनी छोटी ड्रेस पहने देखा तो मुझे लगा ये डांस नहीं कर पाएंगी। उस ड्रेस में तो हिलना भी मुश्किल लग रहा था। लेकिन, रानी ने बेहतरीन डांस किया, बिल्कुल परफेक्ट और बहुत ग्रेसफुल।

PunjabKesari
इसी बीच काजोल ने रानी से ये भी पूछा कि अगर इससे पहले उन्होंने कभी कोई शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनी थी तो  गाने के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनकर डांस कैसे किया ? इस पर रानी हंसते हुए कहती है- मुझे खुद भी नहीं पता कि मैंने ऐसा कैसे किया। मैंने सिर्फ फ्लो के साथ अपने दिल को फॉलो किया और स्टेप्स पूरे करती गई। बता दें कि उस समय रानी सिर्फ 17 साल की थी। 

PunjabKesari
 रानी ने उस ड्रेस से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए बतया कि- जब वह ड्रेस कैमरामैन के पास ले जाई गई , तो उन्‍होंने कहा कि ओह यह बेबी सना (सना सईद) के लिए हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि ये मेरी ड्रेस है।' सना सईद ने फिल्‍म में शाहरुख की बेटी छोटी अंजली का रोल प्‍ले किया था।' फिल्म कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी ने टीना का किरदार निभाया था. टीना का किरदार फर्स्ट हाफ में होता है लेकिन काफी दमदार था और पूरी फिल्म उन्हीं के ईर्द-गिर्द घूमती है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static