हक्का नूडल नहीं घर की दाल-चावल सबसे बेस्ट...आलिया से शादी के बाद बदल गई रणबीर की सोच

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 05:28 PM (IST)

अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि साल 2022 उनके लिए बेहद यादगार साबित हो रहा है क्योंकि उन्होंने इस वर्ष आलिया भट्ट के साथ शादी की और अब एक के बाद एक उनकी दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आलिया भट्ट से बेहतर जीवनसाथी उन्हे नहीं मिल सकती थी। 

PunjabKesari
एक प्रेस कांफ्रेस में रणबीर से पूछा गया कि क्या उनकी दो फिल्में 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' उनके प्रशंसकों के लिए शादी का तोहफा हैं, तो उन्होंने कहार-  यह मेरे लिए बहुत बड़ा साल है। यह मेरे लिए बहुत अच्छा साल है, मैंने शादी कर ली है, यह एक खूबसूरत घटना है जो मेरे जीवन में हुई है।

PunjabKesari
रणबीर (39) ने 2013 की अपनी फिल्म ‘‘ये जवानी है दीवानी’’ के एक डायलॉग (संवाद) का उल्लेख करते हुए कहा- मैं अपनी फिल्मों में कहा करता था कि शादी आपके मरने तक 50 साल के लिए दाल चावल की तरह है। अरे लाइफ में थोड़ा बहुत कीमा पाव, तंगड़ी कबाब, हक्का नूडल्स भी होना चाहिए ना। लेकिन, जिंदगी में अपने अनुभवों के बाद मैं कह सकता हूं कि दाल-चावल सबसे अच्छा है। 

PunjabKesari

एक्टर ने कहा- आलिया के साथ मेरी जिंदगी सबसे अच्छी है। मेरे जीवन में दाल चावल है तड़का, अचार और प्याज के साथ, इसमें सब कुछ है। इसलिए, मैं कहूंगा कि मुझे आलिया से बेहतर जीवनसाथी नहीं मिल सकता था। मुझे अब बहुत काम करना है, पहले मैं अपने लिए काम कर रहा था, अब मैं अपना परिवार बनाना चाहता हूं और अपने परिवार के लिए काम करना चाहता हूं। 

PunjabKesari
रणबीर ने अपनी बहुप्रतीक्षित पीरियड एक्शन फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर के रिलीज होने के अवसर पर यह बातें कहीं। फिल्म में रणबीर अंग्रेजों से आजादी के लिए लड़ने वाले एक डकैत के रूप में नजर आएंगे। 'शमशेरा' का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। फिल्म की कहानी 19वीं शताब्दी की है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 'शमशेरा' 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static