''पापा को जब पता चला कि उन्हें कैंसर है तो बस वो एक बात को लेकर ही परेशान थे'', रणबीर ने बताया पिता के आखिरी दिनों का हाल!

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 04:16 PM (IST)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' आज रिलीज हो गई है। ऋषि कपूर जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उन्हीं दिनों में उनकी मौत हो गई, जिसके बाद परेश रावल ने फिल्म के बाकी हिस्से में ऋषि कपूर का किरदार निभाया है। इस फिल्म की प्रमोशन ऋषि कपूर के बेटे व एक्टर रणबीर कपूर कर रहे हैं। रणबीर कपूर के लिए फिल्म की प्रमोशन करना आसान नहीं था क्योंकि इस दौरान उनकी अपने पापा से जुड़ी कई यादें फिर से ताजा हो गई। बता दें कि कैंसर की वजह से ऋषि कपूर की मौत हुई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

अपनी फिल्म को लेकर परेशान थे ऋषि कपूर 

वही हाल में ही फिल्म की प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि जब दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर को अपने कैंसर पीड़ित होने की बात पता चली तो उनका रिएक्शन क्या था। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि जब ऋषि कपूर की कैंसर पीड़ित रिपोर्ट सामने आई उस समय वो अपनी फिल्म शर्माजी नमकीन की दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे। रणबीर कपूर ने कहा कि जब ऋषि कपूर को इस बारे में बताया को उनका पहला रिएक्शन था कि शर्माजी नमकीन का क्या होगा? उन्होंने कहा था कि वह फिल्म को बीच में छोड़कर नहीं जा सकते हैं. हालांकि रणबीर ने बताया कि वह फिल्म के प्रोड्यूसर को पहले ही मना चुके थे कि अगले दिन ऋषि कपूर को यूएस लेकर जाना है। यही रणबीर ने यह भी कहा कि अमेरिका में इलाज के दौरान भी ऋषि कपूर फिल्म के बारे में ही बात करते रहते थे। 

आखिरी वक्त में बेटे रणबीर कपूर के साथ की ढेरों बातें

बता दें कि ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर के काफी करीब थे। आखिरी वक्त में ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर कपूर के साथ ढेरों बातें की। जब ऋषि कपूर अस्पताल में थे तब उन्होंने आधी रात को अपने बेटे रणबीर को अपने पास आईसीयू वार्ड में बुलाया था और उन्हें अपने पास बेड पर बैठने के लिए कहा था। खबरों की माने तो ऋषि कपूर को अपनी बिगड़ती तबीयत का अहसास हो गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

वही, रणबीर अपने पिता के पास बैठे रहे थे। बाद में अपने आपको संभालते हुए रणबीर वार्ड से बाहर निकले और सभी फॉर्मेलिटी पूरी करने लगे थे। ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा पूरी नहीं हो सकी। दरअसल, वह बेटे रणबीर कपूर की शादी देखना चाहते थे। भले ही ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए है लेकिन आज भी वो फैंस के दिलों पर राज करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static