बेटी का पिता बनते ही Ranbir Kapoor को सताने लगी इस 1 बात की चिंता!

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 04:56 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल में ही एक बेटी के पिता बने है। बेटी राहा के जन्म के बाद रणबीर और आलिया की जिंदगी पूरी तरह से ही बदल गई। इसी बीच रणबीर को एक बात का डर भी सता रहा है। इस डर का खुलासा खुद रणबीर ने एक इंटरव्यू में किया।

पिता बनने के बाद बदल गई रणबीर की जिंदगी

एक इंटरव्यू में जब रणबीर से पूछा गया कि बेटी के जन्म के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदला है। जवाब में वो कहते हैं, मैं सोच रहा हूं कि मुझे इतना वक्त क्यों लगा. मुझे पहले ही पिता बन जाना चाहिए था। साथ ही उन्होंने अपनी इनसिक्योरिटी के बारे में बात की और कहा कि जब उनके बच्चे 20 के होंगे, तो तब वो 60 साल के हो चुके होंगे. रणबीर कहते हैं, क्या मैं उनके साथ फुटबॉल खेल पाऊंगा? उनके साथ भाग पाऊंगा? रणबीर का कहना है कि ये वो खुशी है, जिसका उन्होंने कभी अनुभव नहीं किया है। रणबीर ने यह भी बताया कि काम के साथ-साथ वो बेटी का ख्याल कैसे रखेंगे। रणबीर ने कहा कि वह बहुत काम नहीं करते हैं। ऐसे में जब आलिया शूटिंग पर होगी तो वो बेटी का ख्याल रखने के लिए काम से ब्रेक लेंगे। रणबीर इस दौरान यह भी कहा कि उनके गर्व है कि वो राज कपूर के पोते है और कपूर खानदान से ताल्लुक रखने की वजह से उन्हें आसानी से काम भी मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

कपूर फैमिली को लेकर बोले रणबीर

रणबीर कपूर ने कहा - 'मुझे गर्व है कि मैं राज कपूर का पोता हूं पर कपूर खानदान से होने को एक जिम्मेदारी के तौर पर लेता हूं, बोझ या दबाव के रूप में नहीं। इस बात को मैं ' टेकेन फार ग्रांटेड ' नहीं लेता। राज कपूर ने हमारे परिवार के लिए जो किया और उनके कारण दुनिया में हमें जो महत्व मिला, इसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। मैं यह नहीं चाहता हूं कि कल कोई ये कहे कि मैं इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में हूं क्योंकि मैं राज कपूर का पोता हूं। हां ये बात है मुझे कपूर खानदान से होने का फायदा मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

'मैं जब छह साल का था तो दादा जी का निधन हो गया, इसलिए मेरे पास उनके साथ की बहुत सी यादें नहीं है सिवाय इसके कि जो कुछ उनके बारे में मैंने अपने माता पिता से सुना और उनकी फिल्मों को देखकर उन्हें जाना। मैंने उनकी फिल्में देखकर जीवन और सिनेमा के बारे में बहुत कुछ सीखा है।'

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स है। इसी साल इन्होंने शादी की और इसी साल एक बेटी के पेरेंट्स बने। इनके लिए यह साल काफी अच्छा रहा। दोनों को अपना प्यार भी मिला और उनके घर नन्ही परी भी आ गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static