रणबीर को हुआ अपनी गलती का एहसास, बोले-  सॉरी मुझे नहीं उड़ाना चाहिए था आलिया का मजाक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 06:13 PM (IST)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं। ऐसे में फैंस अपनी फेवरेट जोड़ी से जुड़ी हर खबर जानना चाहते हैं। वैसे तो यह कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करता है, लेकिन रणबीर ने अपनी लेडी लव को ऐसा कह दिया जिसे सुन लोग उनसे नारज हो गए। मामला इतना बढ़ गया कि एक्टर को सबके बीच अपनी पत्नी से माफी मांगनी पड़ी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor✨ (@ranbirkapoor143_)


कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रणबीर  अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट के बढ़े हुए वजन का मजाक बनाते नजर आ रहे थे। दरअसल वीडियो में रणबीर बताते हैं कि वह अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का हर जगह प्रमोशन क्यों नहीं कर रहे हैं?  उन्होंने बातों- बातों में आलिया के  बेबी बंप को देखते हुए कहा, 'वैसे कोई है जो फैल गया है।' रणबीर कपूर की यह बात सुनकर आलिया भी हैरान रह जाती हैं। हालांकि एक्टर हंसते हुए कहते हैं कि वह मजाक में ये सब कह रहे हैं। 

PunjabKesari

रणबीर की यह हरकत कुछ फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब उन्होंने अपनी इस गलती के लिए माफी मांग ली है। अभिनेता एस एस राजामौली और नागार्जुन से साथ चेन्नई में अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र  का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या वह आलिया भट्ट को 'फैलोड' कहने पर कुछ बोलना चाहते हैं?

PunjabKesari
इस पर एक्टर ने कहा- हां बिलकुल। पहले मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। और उस पर क्या हुआ, मुझे लगता है कि यह एक मजाक था जो मजाकिया नहीं निकला। मैं वास्तव में माफी मांगना चाहता हूं अगर मैंने किसी को उकसाया है तो। मेरा ऐसा इरादा नहीं था। इसलिए मैं उन लोगों से सॉरी कहना चाहता हूं जो नाराज हो गए हैं। मैंने इसके बारे में आलिया से बात की और वो वाकई में हंसने लगीं और उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत खराब है, कई बार मुझे ही इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static