शादी की पहली एनिवर्सरी पर Ranbir ने Alia को गिफ्ट किया हैंडबैग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 04:28 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को एक साल पूरा हो गया है और वो अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ज्यादा खुश लग रहे हैं। कपल के तौर पर वो अपनी जिंदगी का हर एक पल बहुत अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं।  रणबीर भी एक अच्छे पति की तरह आलिया को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अभी हाल में 14 अप्रैल को कपल की शादी की पहली एनिवर्सरी के मौके पर एक्टर ने अपनी पत्नी को एक सुंदर सा गिफ्ट दिया। आलिया को भी ये गिफ्ट इतना ज्यादा पसंद आया कि वो इसे लिए हुए घर से बाहर सैर-सपाटे में निकली...

PunjabKesari

आलिया को रणबीर ने गिफ्ट किया Chanel का मंहगा पर्स

शादी के पहली सालगिराह से ठीक पहले पैपराजी ने रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया था। उस वक्त उनके हाथ में  Chanel का शॉपिंग बैग था। इसके कुछ ही दिनों बाद 14 अप्रैल को आलिया-रणबीर कृष्णा-राज बंगले की चल रह मरम्मत का मोयना करने आए थे। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में उसी Chanel ब्रैंड का गुलाबी हैंडबैग था, जिसके शॉपिंग बैग के साथ रणबीर नजर आए थे। इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये गिफ्ट है शादी की सालगिराह  पर रणबीर ने आलिया को दिया है।

PunjabKesari

10 लाख रूपए है आलिया के हैडबैग की कीमत

पैपराजी ने 14 अप्रैल तो जो तस्वीरें ली है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया बंगले में घुसते हैं और उस समय एक्ट्रेस के हाथ में गुलाबी रंग का हैंडबैग है, जिसे cloudy pearly goatskin से बनाया गया है, इसमें गोल्ड-टोन मैटेलिक फिनिश है। इस पर्स की अमेरिकी डॉलर में कीमती है 12,800.00  और इसे भारतीय करेंसी में कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। भारतीय करेंसी में इसका मुल्य बनता है 1047622.63 लाख रुपए।

PunjabKesari

बता दें 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल साल 2022 में अपने खूबसूरत आशियाने वास्तु में शादी रचाई थी। वहीं आलिया ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर शादी की कुछ खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें  शेयर की, जिसमें यह कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static