रणबीर-आलिया की वेडिंग गेस्ट लिस्ट हुई फाइनल,  शादी के जश्न में रंग जमाएंगे ये सितारे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 09:52 AM (IST)

बॉलीवुड के गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं हैं। इस क्यूट कपल की शादी की डेट लीक होते ही फैंस खुशी से पागल हो गए हैं। लोग जल्द से जल्द इन दोनों को दूल्हा- दुल्हन बनते देखना चाहते हैं। खबरें है कि करीना, शाहरुख समेत कई सितारे इस हाई प्रोफाइल शादी में रंग जमाएंगे। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार रणबीर-आलिया की शादी का जश्न 13 अप्रैल से 17 अप्रैल तक चलेगा, जिसकी  तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इन सभी खबरों के बीच वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी सामने आई है, जिसके अनुसार संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर,  शाहरुख खान सहित कई नामी चेहरे शादी में शामिल होंगे। 

PunjabKesari

करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर आदि भी  भट्ट और कपूर परिवार के साथ मौजूद रहेंगे। इससे पहले यह भी चर्चाएं हैं कि रणबीर कपूर अपने करीबी दोस्तों के लिए, घर पर एक बैचलर पार्टी आयोजित करेंगे। वही शादी की चर्चाओं के बीच रणबीर की मां नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के स्टोर पर देखा गया था। 

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर-आलिया  17 अप्रैल को आरके हाउस में सात फेरे लेंगे।  हालांकि इससे पहले अटकलें लगाई गई थीं कि दोनों उदयपुर, राजस्थान में शादी करेंगे। खबरें यह भी है कि आलिया शादी करने के बाद अमेरिका रवाना हो जाएंगी, जहां वे फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शुटिंग में हिस्सा लेंगी जो उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static